डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने प्रीति जिंटा के गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो वायरल

-भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के तीसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संदेह बरकरार।-वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने अभिनेत्री प्रीति जिंटा की फिल्म ‘दिल है तुम्हारा’ के गाने पर जमकर किया डांस।-कैंडिस के डांस का वीडियो शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा, ‘मेरी पत्नी मुझे मार डालेगी।’
 
 

 

David Warner, Candice Warner, Preity Zinta, viral video, David Warner video, instagram, social media

नई दिल्ली। भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मैच (3rd Test Match) 7-11 जनवरी के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के कई दिग्गज खिलाड़ी फिलहाल चोटों से जूझ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी चोट से जूझ रहे हैं और वह अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं इसलिए उनके सिडनी टेस्ट (sydney test) खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।

यहां देखें डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर का डांस वीडियो

वॉर्नर की पत्नी का वीडियो वायरल
डेविड वॉर्नर (David warner) भले ही चोट के चलते भारत के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है। भले ही मैदान पर उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं, लेकिन वॉर्नर इसकी भरपाई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर कर रहे हैं। हाल ही वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस(Candice Warner) के डांस का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनकी पत्नी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की भूमिका निभा रही हैं। प्रीति जिंटा की मूवी ‘दिल है तुम्हारा’ का गाना ‘दिल लगा लिया’ पर डांस कर रही हैं। वॉर्नर ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,‘इसमें कैंडिस वॉर्नर कौन है? मैरी पत्नी मुझे मार डालेगी।’ फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और वॉर्नर की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

विंडीज सीरीज के लिए शाकिब को बांग्लादेश टीम में मिली जगह

वॉर्नर के खेलने पर संदेह
7-11 जनवरी के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में वॉर्नर के खेलने पर संदेह हैं। क्योंकि वॉर्नर अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। वह सीरीज में पहले 2 टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे। वॉर्नर ने कहा कि ये ऐसी चीजें हैं जिसके लिए मैं सौ फीसदी फिट होना चाहता हूं और इस मामले में ऐसा नहीं होने जा रहा।

क्रिकेटर Veda Krishnamurthy ने Backless फोटोशूट करा मचाया तहलका, लोगों ने किए ऐसे गंदे-गंदे कमेंट्स

ग्रोइन चोट से उबर नहीं पाए हैं वॉर्नर
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपने बयान में कहा है कि हमारे दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अब भी अपनी ग्रोइन की चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं। इसके चलते वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

ENG VS SL: श्रीलंका पहुंचते ही कोरोना संक्रमित पाए गए मोइन अली

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.