गेल ने पंजाब की टीम के साथियों से कहा, आईपीएल को अपने आप को तोड़ने मत दो

|

Published: 08 Nov 2020, 12:58 AM IST

वेस्टइंडीज और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris gayle) ने रविवार को अपनी आईपीएल टीम (IPL Team) के साथियों को ढाढस बंधाया है। पंजाब इस बार भी आईपीएल में अच्छा नहीं कर सकी और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। टीम ने 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया....

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris gayle) ने रविवार को अपनी आईपीएल टीम (IPL Team) के साथियों को ढाढस बंधाया है। पंजाब (Punjab) इस बार भी आईपीएल (IPL) में अच्छा नहीं कर सकी और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। टीम ने 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया।

आईपीएल : अगले सीजन में आरसीबी की टीम में जरूर शामिल होने चाहिए ये 3 खिलाड़ी

पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल अपनी टीम से कह रहे हैं, मेरे लिए यह आईपीएल का दुखद अंत है, लेकिन आप आईपीएल को अपने आप को तोड़ने की मंजूरी नहीं दे सकते। यह हकीकत में आपको जिंदगी के बारे में सिखाती है। यह क्रिकेट का व्यवहार है। क्रिकेट आपको जिंदगी के बारे में बताता है, इसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताता है, आप जानते हैं कि यह खेल है।

IPL 2020: RCB के निदेशक ने चहल के खेल को सराहा, कहा-वह एक चालाक शतरंज के खिलाड़ी हैं

गेल ने कहा, साथ देने के लिए हर एक इंसान का शुक्रिया। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि टीम जिस तरह से खेली उस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा, हम जिस तरह से खेले उस पर हमें गर्व है। हम अगले साल मजबूत वापसी करेंगे और कुछ खुशी के पल देखेंगे। उन्होंने कहा, यह मुश्किल साल रहा है। ऐसे ही खेल चलता है, ऐसे ही आईपीएल होता है। अगले साल मजबूती से वापसी करते हैं।