IPL 2020: अस्पताल में भी पार्टी मूड में हैं क्रिस गेल, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

|

Published: 11 Oct 2020, 05:49 PM IST

क्रिस गेल (Chris Gayle ) को फूड पोइजनिंग हुई है और वह हॉस्पिटल (hospital bed) में हैं। वहां से उन्होंने तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। IPL के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। दरअसल, गेल पिछले महीने से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती है। हाल ही में गेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में गेल अपने पार्टी वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने आंखों में खीरा लगाकर रखा है साथ ही हाथ में वाइन ग्लास भी ल रखा है। हालांकि ग्लास में वाइन की जगह पानी है।

MI vs DC Match Prediction: दो टॉप टीमों के बीच मुकाबला, शर्तिया यह टीम जीतेगी आज का मैच!

 

गेल ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि, 'मैं आपको यह कह सकता हूं मैं कभी बिना लड़े नहीं हारूंगा। मैं यूनिवर्स बॉस हूं. जो कभी बदलेगा नहीं, आप मुझसे सीख सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं जो कुछ भी करूं आप उसे फॉलो करें। मेरी स्टाइल और चमक को नहीं भूलिए..आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।'

SRH vs RR Prediction: अगर चला इन खिलाड़ियों का जादू तो यह टीम जीतेगी आज का मैच।

बता दें आईपीएल-13 में शनिवार को पंजाब को कोलकाता के खिलाफ करीबी हार का सामना करना पड़ा था। गेल की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे बनी हुई है और गेल ने इस सीजन एक भी मैच नहीं खेला है। गेल आठ अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने वाले थे लेकिन पेट खराब होने की वजह से वे नहीं खेल पाए। टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि गेल बीमार हैं, उन्हें फूड पोइजनिंग हुई है इसलिए वो अंतिम-11 में नहीं हैं।