बाड़मेर

कुएं में छुपा हत्या का राज!

खरंटिया हत्या प्रकरण: पुलिस करवा रही कुएं का पानी खाली, चार थानों की पुलिस जुटी खोजबीन में

बाड़मेरSep 14, 2016 / 01:28 pm

भवानी सिंह

barmer

खरंटिया गांव मे रविवार देर रात दुकान के आगे सो रहे राशन डीलर दीपाराम की हत्या केमामले की गुत्थी घटना के दूसरे दिन मंगलवार को भी नहीं सुलझ पाई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल व उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल के नेतृत्व में बायतु, गिड़ा, नागाणा व सदर थानों की पुलिस सुराग लगाने में जुटी रही। पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला स्वयं पूरे मामले की मोनिटरिंग कर रहे हैं। वे मंगलवार दोपहर बाद बायतु थाने पहुंचे तथा अब तक की तफ्तीश की जानकारी ली। उधर पुलिस लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है और संदिग्धों के विभिन्न ठिकानों पर दबिश देकर अहम सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।
खरंटिया गांव स्थित दीपाराम की दुकानों के पास वारदात स्थल के ठीक पीछे स्थित वर्षों पुराने एक कुएं का पानी खाली करवाया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि आरोपित ने वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ जरूरी कागजात या वारदात मे प्रयुक्त हथियार भी संभवतया इस कुएं मे डाल दिए होंगे। इस संदेह के आधार पर मंगलवार दोपहर बाद से इस कुएं में मोटरें लगवाकर पानी बाहर फिंकवाना शुरू कर दिया। रात होने पर इस कार्य को एक बार रोक दिया गया जो बुधवार को सवेरा होने के बाद फिर से शुरू किया जाएगा।
मामले का खुलासा होने से पहले पुलिस अमले ने पूरी तरह चुप्पी साध ली है। इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी नहीं बता रहे हैं। मृतक राशन डीलर दीपाराम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। इसके आधार पर यह प्रयास किये जा रहे हैं कि उसकी किससे और कब कितने समय बात हुई। 
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.