IND vs Wi 2nd ODI: भारत की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस धाकड़ बल्लेबाज को नहीं मिला मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार को विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इस वनडे मुकाबले के लिए भारतीय 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

<p>IND vs Wi 2nd ODI: भारत की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस धाकड़ बल्लेबाज नहीं मिला मौका</p>

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इस मैच के दोनों टीमें आज (मंगलवार) को अपनी-अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही विराट बिग्रेड से इस मैच में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। जबकि मेजबान वेस्टइंडीज की टीम पहले मैच में हुई गलतियों को पीछे छोड़ते हुए कड़ी टक्कर देने के इरादे से मैदान में उतरेगी। इस मैच से एक दिन पहले मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

पंत शामिल लेकिन बतौर बल्लेबाज-
दूसरे वनडे के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। गुवाहाटी वनडे से एक दिन पहले बीसीसीआई ने जिन 12 खिलाड़ियों पर अपना भरोसा जताया था, एक बार फिर उन्हीं के साथ टीम इंडिया विशाखापट्टनम में इंडीज से लोहा लेने उतरेगी। टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में है जबकि विकेटकीपिंग का जिम्मा महेंद्र सिंह धोनी संभालेंगे। टीम में ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया है। लेकिन पंत बतौर बल्लेबाज दिखेंगे।

 

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोकेश राहुल को नहीं मिला मौका-
मध्य क्रम के बेहतरीन बल्लेबाज लोकेश राहुल को एक बार फिर चयनकर्ताओं ने 12 सदस्यीय टीम से बाहर रखा है। राहुल के साथ-साथ मनीष पांडे को भी बाहर रखा गया है। बता दें कि पिछले कुछ समय से राहुल को सीमित ओवरों के खेल में कम मौके मिल रह है। वहीं गुवाहाटी वनडे के दौरान प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले कुलदीप यादव को विशाखापट्टनम वनडे के लिये टीम में शामिल किया जा सकता है।

ये रही भारत की 12 सदस्यीय टीम-
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.