क्रिकेट

PICS: भारत की जीत पर जमकर हुई आतिशबाजी, पाकिस्तान में तोड़े गए टीवी

5 Photos
Published: September 20, 2018 09:39:36 am
1/5

भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की इस जीत से भारतीय फैंस में उल्लास है और वह आतिशबाजी कर अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं। अगली स्लाइड में देखें भारतीय फैंस का जश्न।

2/5

जश्न होना भी जायज है क्योंकि गेंदों की लिहाज से पाकिस्तान पर भारत की यह सबसे बड़ी जीत है। अगली स्लाइड में देखिए भारतीय समर्थकों के जश्न की कुछ और तस्वीरें।

3/5

लम्बे वक्त के बाद दर्शकों को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिला है। भारत और पाकिस्तान आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल के बाद बाद से पहली बार भिड़े हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को हराकर हिसाब चुकता कर लिया है। अगले स्लाइड में देखे पाकिस्तानी फैंस को टीवी तोड़ते।

4/5

पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली हार है। पाकिस्तान की भारत के खिलाफ इस बड़ी हार को पाकिस्तानी समर्थक पचा नहीं पा रहे हैं और वह इस हार से सदमे में हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे पाकिस्तानी फैन गुस्से से टीवी तोड़ रहे हैं। अगली स्लाइड में देखें कैसे भावनाओं में बहे पाकिस्तानी फैंस।

5/5

रोहित शर्मा की पारी ने जहां भारतीय समर्थकों को झूमने का मौका दिया वहीं पाकिस्तानी समर्थक इस आतिशी पारी को अच्छे से नहीं ले पाए और गुस्से में अपने टीवी सेट तोड़ डाले। रोहित ने 39 गेंदों की पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाए। उन्होंने 52 रनों की कप्तानी पारी खेली।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.