आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के इन छह खिलाड़ियों को देंगे SUV कार, जानें किसको मिलेगा यह कीमती तोहफा

|

Updated: 23 Jan 2021, 09:47 PM IST

-आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के छह खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का किया ऐलान।
-भारतीय टीम को शानदार शुरुआत देते हुए शुभमन गिल ने खेली थी 91 रनों की शानदार पारी।
-मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लिए सबसे ज्यादा 13 विकेट।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। इस जीत से साफ हो गया है कि टीम इंडिया किसी भी टीम को उसके घर में हरा सकती है। एक के बाद एक खिलाड़ियों के घायल होने के बाद भी टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जीत का परचम लहरा दिया है। इससे भारतीय बेहद खुश हैं और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए तरह-तरह के ईनामों की घेषणा कर रहे हैं।

 

6 खिलाड़ियों को तोहफे में मिलेगी SUV कार
ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से खुश आंनद महिंद्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे टीम 6 खिलाड़ियों को तोहफे में SUV कार देंगे। आनंद महिंद्रा ने कहा है कि वो मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिगंटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीप सैनी को SUV का तोहफा देकर उनका मनोबल और बढ़ाना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले भी महिंद्रा ऐसे खिलाड़ियों को मनोबल बढ़ाने लिए पहले भी कई बार कार तोहफे में दे चुके हैं।

युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दम
ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया। हालांकि, इस सीरीज में ऐसे कुछ युवा खिलाड़ी है, जिन्होंने अपना डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया। इस सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में कदम रखने वाले शुभमन गिल ने 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शानदार शुरुआत देते हुए 148 गेंदों में शानदार 91 रनों की पारी खेली।

डेब्यू टेस्ट में सुंदर ने 62 और 22 रनों की पारी खेली थी और चार विकेट भी लिए थे। ठाकुर ने मैच में सात विकेट झटकने के अलावा पहली पारी में 67 रन बनाए थे। नटराजन ने भी पहली पारी में तीन विकेट चटकाए थे। हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले। जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे।