श्रीलंका क्रिकेट में आया बड़ा भूचाल, महिला अधिकारी के साथ होटल रूम में पकड़ा गया एक क्रिकेटर!

-कई मीडिया रिपोर्ट में दावा, मेडिकल स्टाफ की सदस्य के साथ टीम होटल में यौन दुराचार।-गॉल में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान का वाकया, अब श्रीलंका क्रिकेट ने मांगी रिपोर्ट।-जिस खिलाड़ी पर आरोप लगे हैं, वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का हिस्सा रहा था।

 

नई दिल्ली। श्रीलंका और इंग्लैंड (Sri Lanka vs England) के बीच शुक्रवार को दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ। श्रीलंकाई टीम (sri lanka Team) ने पहले दिन 4 विकेट खोकर 229 रनों का स्कोर खड़ा किया। अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) 107 रन की नाबाद पारी खेलकर क्रीज पर टिके हैं। इस बीच खबर आ रही हैं कि श्रीलंका एक स्पिन गेंदबाज (sri lanka spin bowler) महिला अधिकारी के साथ होटल के कैमरे में पकड़ा गया है।

शास्त्री ने की मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ, बोले-पिता खोया, नस्लीय फब्तियां झेलीं लेकिन फिर भी बने रहे टीम की धुरी

टीम के मैनेजर से मांगी रिपोर्ट
श्रीलंका क्रिकेट ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मैनेजर को एक उदीयमान खिलाडी और मेडिकल स्टाफ की महिला सदस्य के यौन दुराचार के आरोपों पर रिपोर्ट देने को कहा है। श्रीलंका क्रिकेट उस समय विवादों के घेरे में आ गया जब स्थानीय मीडिया में खबरें आई कि एक श्रीलंकाई स्पिन गेंदबाज हरफनमौला होटल के अपने कमरे में महिला अधिकारी के साथ पाया गया।

मोदी ने फिर की टीम इंडिया की तारीफ, बोले-‘ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत युवाओं के लिए प्रेरणा‘

मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी के आरोप
श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट हैं कि फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रही टीम के एक सदस्य ने मेडिकल स्टाफ की सदस्य के साथ बदसलूकी की है। इस पर श्रीलंका क्रिकेट ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम के मैनेजर असांथा डि मेल को इस घटना की रिपोर्ट देने को कहा है ताकि मीडिया रिपोर्टों की सत्यता की पुष्टि की जा सके।

गॉल टेस्ट : मैथ्यूज का शतक, 4 विकेट के नुकसान पर श्रीलंका ने बनाए 229 रन

कोच मिकी आर्थर ने किया इनकार
टीम के कोच मिकी आर्थर ने बुधवार को कहा था कि इस तरह की घटना संभव नही हैं क्योंकि सभी खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.