आखिरकार पकड़ा गया धोनी की बेटी से रेप की धमकी देने वाला यह शख्स, निकला नाबालिग

गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़ा महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पांच साल की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ रेप की धमकी देने वाला नाबालिग। जल्द रांच पुलिस को सौंपा जाएगा….
 

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मंगलवार को खेले गए मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हराया। पहले दो मैचों को छोड़कर चेन्नई की टीम लगातार मैच हार रही थी। पिछले दिनों चेन्नई के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन से बौखलाए एक शख्स ने धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी को लेकर भद्दे कमेंट्स किए थे। इतना ही नहीं उन्होंने धोनी की बेटी के साथ रेप की धमकी तक दी थी। इसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया है।

CSK vs SRH: MS धोनी-अंपायर कंट्रोवर्सी पर फैन्स-हेटर्स के बीच छिड़ी जंग, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया एक्ट के तहत किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद बौखलाए इस शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए भद्दे कमेंट्स कर अपना गुस्सा निकाला था। गुजरात पुलिस ने सोशल मीडिया एक्ट के तहत इस शख्स को गिरफ्तार किया है और जल्द ही उसे रांची पुलिस को सौंपेगी।

SRH vs CSK मैच में फ्लॉप रहे ये तीन खिलाड़ी, ऐसे बदला मैच का रुख, चेन्नई जीती

परिवार की सहमति के बाद किया केस दर्ज
महेन्द्र सिंह धोनी के परिवार से सहमति लेने के बाद ही पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद रांची पुलिस की टेक्निकल टीम ने इस मामले में तफ्तीश की। जांच में गुजरात आईपी एड्रेस से मैसेज भेजने की भनक लगी। उधर, धोनी की बेटी से रेप की धमकी के बाद उनके आवास की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। बता दें कि इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया गया शख्स नाबालिग है और 12 कक्षा में पढ़ाई करता है। इसे मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है।

अजीत अगरकर की भविष्यवाणी, कहा-ये तीन टीमें जरूर खेलेंगी आईपीएल 2020 का प्लेऑफ

गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार
रांची पुलिस के कहने पर गुजरात पुलिस ने सगीर नामक युवक को गिरफ्तार किया है। गुजरात पुलिस जल्द ही इस शख्स को रांची पुलिस को सौंपेगी। इस शख्स ने हाल ही सोशल मीडिया पर धोनी की पांच साल की बेटी जीवा के साथ रेप की धमकी दी थी। इसके बाद इस मामले की देशभर में निंदा की गई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.