जून में दस्तक देने जा रहे ये 4 नए Laptop, यहां जानिए फीचर व कीमत

इस महीने बाजार में चार नए Laptop लॉन्च हो सकते हैं, जिसकी जानकारी आज हम आपसे साझा करेंगे।

<p>जून में दस्तक देने जा रहे ये 4 नए Laptop, यहां जानिए फीचर व कीमत</p>
नई दिल्ली: अगर आप laptop लेने का मन बना रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा Laptopलेने बेहतर है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस महीने बाजार में चार नए Laptop लॉन्च हो सकते हैं, जिसकी जानकारी आज हम आपसे साझा करेंगे, जिससे की आपको यह आसान हो जाए कि कौन सा Laptop आपके लिए बेहतर हो सकता है।
यह भी पढ़ें

Whatsapp ने पेश किए दो नए फीचर, अभी तक हैं अंजान तो यहां क्लिक करें

Apple 13-inch MacBook Air

Apple 13 इंच का इंट्री लेवल मैकबुक इस महीने यानी जून में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे बाजार में कम कीमत में पेश किया जाएगा और इसमें एलसीडी डिस्प्ले का भी इस्तेमाल किया जाएगा।
Huawei MateBook X Pro

हुवावे ने हाल ही में Huawei MateBook X Pro को अमेरिका में लॉन्च किया है। माना जा रहा है कि जून में इसे भारत में पेश किया जा सकता है। इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत 1,20,00 रुपए है और इसमें i5 प्रोसेसर के साथ 8जीबी का रैम और 256 जीबी का एसएसडी स्टोरेज मौजूद है।
यह भी पढ़ें

इस किट की मदद से अपने कूलर को बनाए हाईटेक, सेट कर सकते हैं टाइमर

14-inch Lenovo Yoga 530

इस लैपटॉप को भी इस महीने लॉन्च किया जा सकता है और इसका पूरा वजन 1.6 किलो है और इसमें 8th जेनरेशन का i7 प्रोसेसर लगा है। लैपटॉप में फुल एचडी आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले है। इसकीकीमत 43,900 रुपये से शुरू है।
HP Spectre x360 15

इस लैपटॉप को भारत में जून में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि यह दुनिया का पहला ऐसा लैपटॉप है जिसमें 8th जेनरेशन कोर i7-8705G प्रोसेसर के साथ Radeon RX Vega M ग्राफिक्स दिया गया है। इसमें 4K यूएचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन्स 2160×3840 पिक्सल्स है। इसका पूरा वजन 2.1 किलो है। साथ ही यह 12 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। इसकी कीमत 87,000 रुपए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.