चुरू

Photo : चूरू में पीएम गरजे, बोले – मोदी ने की है हर मुस्लिम परिवार की रक्षा

5 Photos
Published: April 05, 2024 02:17:24 pm
1/5

PM Modi Churu Rally : PM नरेंद्र मोदी ने चूरू में रैली को संबोधित करते हुए कहा, जो काम अब तक हुआ है वो ट्रेलर है, जो मोदी ने किया है वो तो एपेटाइजर है अभी तो खाने की पूरी थाली आनी बाकी है। बहुत कुछ करना है। बहुत सारे सपने हैं, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।

2/5

PM Modi Churu Rally : PM नरेंद्र मोदी ने चूरू में रैली को संबोधित करते हुए कहा, हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर। सब कुछ पुरुष के नाम पर। मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा।

3/5

PM Modi Churu Rally : PM नरेंद्र मोदी ने चूरू में रैली को संबोधित करते हुए कहा, जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा। बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है। 10 साल पहले देश की खस्ता हालत में था। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी। करोड़ों गरीबों के सिर पर छत नहीं थी।

4/5

PM Modi Churu Rally : चूरू रेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्साह से भाषण सुनतीं महिलाएं।

5/5

PM Modi Churu Rally : चूरू में भाजपा के मौजूदा सांसद राहुल कस्वां का टिकट काटा गया था। राहुल कस्वां इससे खफा होकर कांग्रेस की शरण में चले गए। अब कांग्रेस के ही टिकट पर चूरू लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने यहां पैरा ओलम्पियन देवेंद्र झाझड़िया को चुनाव मैदान में उतारा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.