चुरू

विधायक ने टिकटों के वितरण को लेकर की चर्चा

पंचायतीराज चुनाव अंतर्गत विधायक डा.कृष्णा पूनिया ने विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलग-अलग वार्डों से जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य उ मीदवारों के नाम मांगे तथा साथ ही कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर सुझाव मांगे तथा टिकट वितरण को लेकर चर्चा की।

चुरूOct 27, 2020 / 09:00 pm

Madhusudan Sharma

विधायक ने टिकटों के वितरण को लेकर की चर्चा

सादुलपुर. पंचायतीराज चुनाव अंतर्गत विधायक डा.कृष्णा पूनिया ने विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलग-अलग वार्डों से जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य उ मीदवारों के नाम मांगे तथा साथ ही कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर सुझाव मांगे तथा टिकट वितरण को लेकर चर्चा की। विधायक ने पंचायत चुनाव को लेकर लोगों से वन-टू-वन मुलाकात कर दावेदारों के नामों पर सुझाव रखे। विधायक ने कहा कि कई मौकों पर मतभेद भी होते हैं, लेकिन वक्त की मांग है कि जनता के खातिर ऐसे ताकतों से लड़े, जो इस देश को कमजोर कर रहे हैं। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीष पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आंतरिक सर्वे रिपोर्ट को ध्यान में रखकर काम करेगी। अभी 15 बीडीसी के वार्डों के लिए कार्यकर्ताओं ने सुझाव लिए हैं तथा अन्य वार्डों से भी जवाब लिए जाएंगे। बैठक में करतारसिंह टांडी, निर्मला सिंघल, सीताराम प्रजापत, संजीव पूनिया, सुलतान जांगिड़, विजय पूनिया, नाहरसिंह मेघवाल, रमेश धायल, मुकेश इंदौरा, धर्मपाल, मदनगिर, सज्जन भाकर, एडवोकेट सुरेश, नरेश बालानिया, राजवीर महेला, शमेशर कामाण, सुलतान स्वामी, प्रेम कुमार आदि उपस्थित थे।
संपर्क सभा का आयोजन
चूरू. सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया की मौजूदगी में पुलिस लाइन में चूरू में संपर्क सभा का आयोजन किया। सभा में पुलिस कार्मिक कल्याण न्यास में से मृतक सदस्यों के आश्रितों को आर्थिक सहायता राशि में वृद्धि प्रतिवर्ष सदस्यों से अंशदान के विषय को लेकर चर्चा की। पुलिस कार्मिकों ने फंड में प्रतिवर्ष वार्षिक अंशदान की सहमति जाहिर की गई। इस मौके पर रिजर्व पुलिस निरीक्षक रणवीर सांई, कोतवाल सुभाष कच्छावा, महिला थानाधिकारी संजय पूनिया, थानाधिकारी थाना सदर रामनारायण चोयल, आईसी प्रभारी जितेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Home / Churu / विधायक ने टिकटों के वितरण को लेकर की चर्चा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.