भीषण सड़क हादसे में जीप की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे बैठे 11 लोगों को रौंद दिया जिससे 3 लोगों की मौत हो गई।

<p>Road Accident in Chitrakoot</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
चित्रकूट. जिले के मऊ थाना क्षेत्र के लालता रोड तिराहे पर एक जीप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मऊ थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि मऊ क्षेत्र के लालता रोड तिराहे पर एक बोलेरो जीप ने मोहनी गांव निवासी बाइक सवार दो चचेरे भाइयों सुजीत (18) और जितेंद्र (23) को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां देर शाम दोनों की मौत हो गई। जीप और उसके चालक को पकड़ लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं दूसरी ओर इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे बैठे 11 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बकेवर थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद सभी को उपचार के लिए मुख्यालय भेजा गया, जहां उपचार के दौरान तीन की मौत हो गई है जब कि अन्य को इटावा और सैफई में भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब हुआ।

वोट डालने के लिए जा रहे थे झांसी

इस हादसे मे बुद्वि सिंह (50), दीपक (25) और एक अज्ञात की मौत हो गई है, जबकि रूपा (40), रिंकी (19), सीमा (22), प्रीति (19), आठ महीने की प्रधान, सदीप 30) और प्रमोद (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल की पहचान नहीं सकी है। हादसे के शिकार सभी लोग दिल्ली से झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए अपने-अपने गांव जा रहे थे। सभी झांसी के अलग-अलग गांव में वोट डालने के लिए दिल्ली से रात को दूरी की गाड़ी द्वारा चले गए थे, लेकिन सोमवार तड़के यह हादसा हो गया। सभी घायलों को मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। इनमें से कई घायलों को बेहतर उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए भेजा गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.