चित्रकूट

कोविड अस्पताल से फरार हुए गैंगरेप के आरोपी 2 बंदी एक गिरफ्तार लापरवाही पर तीन सिपाही निलंबित

फरार हुए उक्त दोनों बंदी कोरोना पॉजिटव पाए जाने पर मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती थे.

चित्रकूटSep 12, 2020 / 02:46 pm

Neeraj Patel

कोविड अस्पताल से फरार हुए गैंगरेप के आरोपी 2 बंदी एक गिरफ्तार लापरवाही पर तीन सिपाही निलंबित

चित्रकूट: जिला मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल से गैंगरेप के 2 बंदियों के फरार होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक बंदी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे की तलाश जारी है. वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. गिरफ्तार बंदी का सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजा गया है. फरार हुए उक्त दोनों बंदी कोरोना पॉजिटव पाए जाने पर मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती थे. बाथरूम की जाली काटकर दोनों फरार हो गए थे.

कोरोना पॉजिटीव 2 बंदियों के फरार होने पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निशाने पर आई पुलिस को थोड़ा राहत मिली है. फरार हुए दोनों बंदियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जनपद मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल में गैंगरेप के आरोपी बृजलाल व रज्जू यादव नाम के दो बंदी कोरोना पॉजिटीव पाए जाने पर भर्ती हुए थे. गुरुवार को यानी परसों ये दोनों बंदी अस्पताल के बाथरूम की जाली काटकर फरार हो गए थे. सूचना मिलने पर पुलिस महकमे के साथ साथ स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कम्प मच गया था.

फरार बंदियों की तलाश में जनपद की खाक छान रही खाकी को उस समय सफलता मिली जब बृजलाल नाम के कैदी बंदी को उसके गांव खण्डेहा(चित्रकूट) के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि दूसरे फरार बंदी रज्जू यादव की तलाश जारी है. पुलिस ने गिरफ्तार बंदी को कड़ी सुरक्षा में कोविड अस्पताल में भर्ती कराया और दोबारा उसकी कोरोना जांच के लिए उसका सैम्पल भेजा. वहीं इस मामले में लापरवाही सामने आने पर तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है.
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.