चोरों की निगाह सूने मकानों पर

ग्राम वाडेगांव में रहने वाले कांग्रेस नेता नारायण वाड़बुदे के सूने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वाड़बुदे तीन अगस्त को नारायण पंढरपुर यात्रा पर गए थे। इसी दिन रात को चोर सूने मकान में घुस गए।

<p>Thieves&#8217; eyes on abandoned houses</p>
छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना. ग्राम वाडेगांव में रहने वाले कांग्रेस नेता नारायण वाड़बुदे के सूने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वाड़बुदे तीन अगस्त को नारायण पंढरपुर यात्रा पर गए थे। इसी दिन रात को चोर सूने मकान में घुस गए। नारायण के अनुसार दोनों कमरों में रखी आलमारी को तोडक़र चोर लॉकर से 10 हजार रुपए नगद और सोने की अंगूठी चुरा ले गए। वाडबुदे अकेले रहते है। उनके यात्रा पर जाने की जानकारी होने पर इस वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। टी आई गोपाल घासले ने बताया कि थाने में शिकायत नहीं मिली है। इधर शासकीय हाइ स्कूल पारडी के नवनिर्मित भवन से चोर पंखे चुरा ले गए। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के पहले भवन शिक्षा विभाग को सुपुर्द किया जाना था उस समय ठेकेदार ने यहां सभी कक्षाओं में नए पंखे लगाए थे। मंगलवार को जब ठेकेदार ने कमरे देखे तो पंखे गायब थे। परिसर में शराब की बोतलें औरअधजली सिगरेट के टुकड़े भी मिले।
इसी तरह चिचखेड़ा पाटी के पास चेतन पारडसिंगे के खेत से चोर खाद -बीज चुरा ले गए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात हुई चोरी की घटना में 18 यूरिया की बोरियां , पोटाश , जिंक सल्फेट , सल्फर सहित सर्विस लाइन खड़ी करने लाए गए लोहे के पाइप , मक्का फसल पर छिडक़ने लायी दो पेटी दवा भी चोर ले गए। चेतन पारडसिंगे का 10 एकड़ खेत है। लगभग 50 हजार का सामान खरीदा था। एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.