सीरवी समाज ने प्रतिभावान विद्यार्थियों का किया सम्मान

भादवी बीज महोत्सव पर कई धार्मिक आयोजन पूजा अर्चना, सत्संग व अन्य कार्यक्रम

<p>seervi samaj nerkundram </p>
चेन्नई. सीरवी समाज ट्रस्ट नेरकुण्ड्रम के तत्वावधान में आई माताजी का अवतरण दिवस भादवी बीज पर्व महोत्सव रविवार को हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया।
संस्था सचिव रमेश मुलेवा ने बताया महोत्सव के पहले दिन मेट्टुकुप्पम के देवी करुमारी अम्मन नगर में आईमाता मंदिर में सत्संग का आयोजन किया गया। इस दौरान गजानन्द की आरती समेत अन्य धार्मिक आयोजन भी हुए। दूसरे दिन रविवार को सुबह मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई। इस मौके पर संस्था का वार्षिक महोत्सव एवं प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। जिन विद्यार्थियों ने दसवीं एवं बारहवीं की परीक्षा में 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करने तथा कालेज के विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर माताजी की पूजा अर्चना की गई। अध्यक्ष भंवरलाल चोयल ने स्वागत किया। सचिव रमेश मुलेवा ने गतिविधियों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। कोषाध्यक्ष डवराराम बरफा ने गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर समाज के उपाध्यक्ष लचाराम बरफा, सह सचिव मंगलाराम पंवार, सह कोषाध्यक्ष भंवरलाल मुलेवा समेत अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।
इस अवसर पर स्वामी तेजानन्द महाराज, कालूराम सोलंकी समेत अन्य गणमान्य लोग विशेष रूप से उपस्थित थे। स्वामी तेजानन्द महाराज ने इस मौके पर व्यापारियों को संगठित व एकजुटता के साथ आगे बढऩे का आह्वान किया। महोत्सव में नेरकुण्ड्रम के साथ ही आसपास के विभिन्न इलाकों से भी सीरवी समाज के लोग शामिल हुए।
…..
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.