मैंने कभी नहीं कहा कि चुनाव में हारा तो ‘मर जाऊंगा’ : स्वास्थ्य मंत्री

उन पोस्टों से इनकार कर दिया जिनमें ऐसा दावा किया जा रहा था कि चुनाव हारने के बाद वे मरने जैसा गलत कदम उठा सकते हैं।

<p>मैंने कभी नहीं कहा कि चुनाव में हारा तो &#8216;मर जाऊंगा&#8217; : स्वास्थ्य मंत्री</p>
चेन्नर्ई. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर ने सोशल मीडिया की उन पोस्टों से इनकार कर दिया जिनमें ऐसा दावा किया जा रहा था कि चुनाव हारने के बाद वे मरने जैसा गलत कदम उठा सकते हैं।
अपनी आधिकारिक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से मंत्री ने इसकी पुष्टि कर कहा कि इस तरह का कदम उठाने के बारे में वे सोच भी नहीं सकते।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में आंखों में आंसू के साथ मंत्री की एक तस्वीर हैं। उन्होंने कहा चुनाव हारने के बाद वे जीवन समाप्त कर देंगे।
यह निर्णय अब मतदाताओं पर है। इस तरीके की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद विजयभास्कर ने इसका खंडन करते हुए कहा कि पोस्ट पूरी तरह से गलत है। ऐसा कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

विस क्षेत्र के मतदाताओं पर पूरा यकीन
उन्होंने कहा उनको विस क्षेत्र के मतदाताओं पर पूरा यकीन है, क्योंकि क्षेत्र की जनता के हित में मैंने काफी काम करवाया है।

डीएमके उम्मीदवार एम. पलनीअप्पन को लेकर भी सोशल मीडिया पर इसी प्रकार की पोस्ट वायरल हो रही है।
पलनीअप्पन, जिन्होंने दो विस चुनाव हारे हैं, ने मतदाताओं से कहा कि सत्ता वापसी के बाद वे जनता के लिए आखरी सांस तक काम करेंगे।

Ram Naresh Gautam

हीरा नगरी पन्ना में पैदाइश, संगम नगरी प्रयागराज से पढ़ाई, बाबा नानक की कर्मनगरी सुल्तानपुर लोधी के जिला कपूरथला से मौजूदा कर्मक्षेत्र में कदम रखा जिसके कारण राम की वनवासकाल की प्रवासस्थली चित्रकूट के समीपी सतना सेे होते हुए हिमालय की गोद जम्मू के बाद आईटी सिटी बेंगलूरु में पड़ाव और वर्तमान में कुछ वर्षों से गुलाबी नगरी जयपुुर में ठहराव है...

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.