अनाज वितरण कार्यक्रम में जरूरमंद हुए लाभान्वित

|

Published: 02 Jul 2019, 12:23 AM IST

वर्धमान साधर्मिक सेवा एवं जीव दया समिति संस्था के द्वारा प्रतिमाह की तरह मरलेचा गार्डन गोपाल स्ट्रीट के प्रांगण में 194वां अनाज वितरण का आयोजन...

चेन्नई।वर्धमान साधर्मिक सेवा एवं जीव दया समिति संस्था के द्वारा प्रतिमाह की तरह मरलेचा गार्डन गोपाल स्ट्रीट के प्रांगण में 194वां अनाज वितरण का आयोजन श्री जैन महासंघ चेन्नई के अध्यक्ष सज्जनराज मेहता, सेवा समिति अध्यक्ष कमला एस मेहता, महामंत्री ललिता सुराणा, उपाध्यक्ष कंचन मेहता, कोषाध्यक्ष विमला चोरडिय़ा, शान्ति बाई लोढा, मंजु मुथा, संगीता लोढ़ा, यशवन्ति मूथा की उपस्थिति में नवकार मंत्र जाप एवं तीर्थंकर स्तुति के साथ अनाज वितरण सम्पन्न हुआ। 195 वां अनाज वितरण 21 जलाई को सुबह सात बजे से नम्बर 89 गंगा धरेश्वर कोइल सेकेंड स्ट्रीट पुरष्वाक्कम राज भवन के पास वाली गली ए एम के एम के पास होगा।

सौ जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए एम-स्कॉलर की घोषणा

मैगमा फिनकॉर्प ने राज्य में उच्च शिक्षा के लिए 100 जरूरतमंद विद्यार्थियों (अंडरग्रेजुएट) के लिए एम-स्कॉलर की घोषणा की है। बारहवीं में 80 प्रतिशत अंक प्राप्त विद्यार्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस छात्रवृत्ति का उद्देश्य शैक्षणिक रूप से प्रतिभावान विद्यार्थियों की मदद करना है। सीएसआर प्रमुख कौशिक सिन्हा ने कहा कि यह विद्यार्थियों को सशक्त बनाने की पहल है। पिछले चार सालों से इस छात्रवृत्ति से विद्यार्थियों को लाभ मिल रहा है। उनकी पढऩे की इच्छाएं व सपना हकीकत में बदल रहा है।

वे शिक्षा के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। अच्छी शिक्षा प्राप्त कर वे नौकरी कर रहे हैं। यह पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया की मूल अवधारणा पर आधारित है।