चेन्नई

बच्ची से बलात्कार व हत्या के आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ, ड्रोन से की जा रही तलाश

अस्पातल के वार्ड से पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया।

चेन्नईJul 16, 2020 / 04:29 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Drone deployed to trace rape and murder accused escapee in Tamilnadu

पुदुकोट्टै.

तमिलनाडु (Tamilnadu) के पुदुकोट्टै (Pudukottai) पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है, यहां सात साल की बच्ची से बलात्कार और निर्मम हत्या (Accused of rape and Murder) का आरोपी 25 वर्षीय राजा गुरुवार को पुलिस को चकमा देकर फरार (Escapes) हो गया। कोर्ट के आदेश पर आरोपी राजा को मेडिकल चेक-अप के लिए पुदुकोट्टै सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था जहां वहां अस्पातल के वार्ड से पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया।

आरोपी की भागने से सुरक्षा ड्य़ूटी में अस्पताल आए पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। राजा को एक जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के अनुसार गुरुवार सुबह उसे अस्पताल ले जाया गया जहां करीब 8.30 बजे वह पुलिसकर्मियों से शौचालय जाने की बात कहीं और मौका पाकर फरार हो गया।

ड्रोन की मदद से तलाश जारी
फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी 9 घंटे बाद भी नहीं हो सकी है। पुदुकोट्टै पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 100 पुलिसकर्मियों की 10 अलग- अलग टीम जुटी हुई है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अब ड्रोन का सहारा ले रही है। साथ ही पुलिस थेंगैथिनीपट्टी गांव और आसपास के पांच गांवों में ड्रोन के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का मानना है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

बलात्कार व हत्या का आरोपी
पूरा मामला पुदुकोट्टै जिला का एक गांव येम्बाल है जहां 30 जून को एक 7 वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई। पूछताछ में बच्ची के पडोसी राजा का नाम सामने आया जिसने बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव को झाडियों में फेंक दिया था। पुलिसिया पूछताछ में उसने जुर्म कबूल लिया था। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू की थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.