केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल का प्रवासियों ने किया स्वागत

केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल का प्रवासियों ने किया स्वागत

<p>arjunram meghwal</p>
पुदुचेरी. केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं पुदुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रभारी तथा बीकानेर से सांसद अर्जुनराम मेघवाल के पुदुचेरी पहुंचने पर प्रवासियों ने स्वागत किया। पाली के पूर्व जिला प्रमुख एवं महाबलीपुरम प्रवासी प्रेमाराम सीरवी के नेतृत्व में प्रवासियों ने मेघवाल का शॉल एव माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर सागरसिंह राजपुरोहित, गौतम सीरवी समेत अन्य गणमान्य लोग साथ थे।
पाली के पूर्व जिला प्रमुख भाजपा नेता प्रेमाराम सीरवी ने मेघवाल को पुदुचेरी एवं तमिलनाडु के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर मेघवाल ने सीरवी से आगामी पुदुचेरी विधानसभा चुनाव के दौरान साथ रहकर भाजपा को विजयी बनाने के लिए काम करने के लिए कहा। सीरवी ने विश्वास दिलाया कि वे आगामी चुनाव में प्रवासियों को साथ लेकर भाजपा की जीत के लिए काम करेंगे। निश्चित रूप से आने वाले समय में पुदुचेरी में भाजपा गठबंधन की भारी जीत होगी।
मेघवाल एवं सीरवी 25 फरवरी को यहां पुदुचेरी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 फरवरी को पुदुचेरी में दो हजार करोड़ रुपए के लागत वाली चार लेन राजमार्ग परियोजना की आधारशीला रखेंगे। यह परियोजना वेल्लुपुरम में करैकल जिले से नागपट्टिनम राजमार्ग तक होगी। मोदी जिपमेर के करैकल शाखा के परिसर और सागरमाला योजना के तहत विकसित किए जा रहे 44 करोड़ रुपए लागत वाले छोटे बंदरगाह की भी आधारशीला रखेंगे।
……………..
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.