झूठा डिस्पोजल प्लेट को धोकर परोसते थे भोजन, रेलवे स्टेशन के स्टाॅल वेंडर का वीडियो हुआ वायरल

हावड़ा दिल्ली रूट के डीडीयू (मंगलसराय) रेलवे स्टेशन के स्टाॅल का मामला
वीडियो वायरल होने के बाद स्टाॅल को सात दिन के लिये बंद किया गया

<p>स्टाल वेंडर का वीडियो वायरल</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. अगर आप भी रेल यात्रा के दौरान रास्ते में खाना खारीदते हैं या स्टेशन के स्टॉलों से भोजन लेते हैं तो संभल जाइये। हो सकता है कि आपको इस्तेमाल किये गए डिस्पोजेबल प्लेट में भोजन दिया जा रहा हो। ऐसा एक मामला सामने आया है यूपी के चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय (मुगलसराय) रेलवे जंक्शन पर। वहां खानपान सेवा के स्टॉल के कर्मचारी का इस्तेमाल की गई झूठी डिस्पोजेबल प्लेट को धोकर दोबारा इस्तेमाल के लिये स्टाॅल पर रखने का वीडियो वायरल हुआ है।


वीडियो वायरल होने के बाद डीडीयू रेल मंडल के अधिकारी हरकत में आए हैं। मामले की जांच की जा रही है और फिलहाल 7 दिनों के लिए स्टॉल को सीज कर इस बारे में आईआरसीटीसी को भी अवगत करा दिया गया है। डीडीयू जंक्शन हावड़ा-नई दिल्ली रेल रुट का एक बड़ा और व्यस्त जंक्शन है। यहां से रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों में सैकड़ों ट्रेनें गुजरती हैं।


वायरल वीडियो यहीं के डीडीयू जक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 के एक फास्ट फूड स्टाॅल का है जिसे आईआरसीटीसी द्वारा संचालित किया जाता है। स्टॉल का कर्मचारी जब झूठी डिस्पोजेबल प्लेट धो रहा था तो किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Santosh Jaiswal

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.