यूपी न्यूज

Kinnar Ki love story: किन्नर छोटी की एक झलक देखते ही खूबसूरती पर मर मिटा ऑटो ड्राइवर, मंदिर में रचा ली शादी

5 Photos
Published: March 29, 2023 08:30:53 pm
1/5

चंदौली जिले से love affair का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सामाजिक बंधनों को दरकिनार करते हुए एक ऑटो चालक ने किन्नर के साथ मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। किन्नर और ऑटो चालक की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

2/5

प्यार जाति धर्म-रिवाज को नहीं मानता इन सब सामाजिक परंपराओं और बंधनों को दरकिनार कर एक ऑटो ड्राइवर ने एक किन्नर की मांग में सिंदूर भर समाज को समाज को आइना दिखाने का काम किया है। वही दोनों जोड़ो द्वारा बाकायदा हिंदू धर्म रस्मों रिवाज से ऑटो चालक ने एक मंदिर में किन्नर के साथ सात फेरे लिए जो कि पूरे जिले में बहुत ही चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

3/5

जानकारी के अनुसार बताया जाता है की जनपद चंदौली के पड़ाव क्षेत्र के रहने वाले ऑटो ड्राइवर अभिषेक की मुलाकात महीनों पूर्व उसी क्षेत्र की एक किन्नर छोटी से हुई थी। छोटी को देखते ही अभिषेक अपना दिल हार गया और उसे चाहने लगा जिसके बाद अभिषेक छोटी को देखने के लिए घंटों, स्टैंड में गाड़ी खड़ी कर छोटी का इंतजार करता रहता।

4/5

छोटी भी उसी रास्ते से अक्सर गुजरती थी। दोनों एक दूसरे को आते. जाते देखते रहते थे। कुछ मुलाकातों के बाद दोनों ने अपने मन की बात एक दूसरे से की और अपने प्यार का इजहार कर दिया।

5/5

बताया जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। धीरे.धीरे यह बात फैल गयी। जिसके बाद सामाजिक बंधनों को दरकिनार कर दोनों ने सामूहिक रूप से मंदिर में जाकर शादी कर ली और जीवन भर के लिए एक दूसरे के हमसफर बन गए। बहरहाल, एक किन्नर से शादी करने पर अभिषेक के घरवाले उससे नाराज बताए जा रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.