पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी बदमाश ‘सुल्तान’, ससुराल में रहकर करता था अपराध

मूल रूप से बिहार का रहने वाला समीर उर्फ सुल्तान चंदौली के चकिया थानान्तर्गत बेलावर गांव स्थित अपने ससुराल में रहकर अपराध करता था। वह चंदौली के टाॅप टेन अपराधियों में शामिल था और पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थीॅ।
 

<p>बदमाश सुल्तान</p>

चंदौली. यूपी की चंदौली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। उसने 25 हजार रुपये के इर्नामी बदमाश समीर उर्फ सुल्तान को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है। पुलिस की गोली सुल्तान के पैर में लगी। घायल बदमाश केा इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया।

 

समीर उर्फ सुल्तान मूल रूप से बिहार के कैमूर जिले के चांद थानाक्षेत्र का रहने वाला समीर उर्फ सुल्तान चंदौली जिले की चकिया कोतवाली अंतर्गत बेलावर गांव स्थित अपने ससुराल में रहता था। पुलिस की मानें तो उसका शुमार जिले के टाॅप टेन अपराधियों की लिस्ट में शमिल है। वह चोरी, धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, गोवंश तस्करी, हत्या का प्रयास और गैंगस्टर के तकरीबन दर्जन मामलों में वांछित था और फरार चल रहा था।


अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल अनिल कुमार ने बताया कि सुल्तान के अपने ससुराल बेलावर में होने की सूचना के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने वहां पहुंची थी, लेकिन वह पुलिस को देखकर पिछले दरवाजे से भाग निकला। उनका दावा है कि पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पर भी फायरिंग कर दिया। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी और उरसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे इलाज के लिये चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

By Santosh Jaiswal

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.