सस्ती सेडान खरीदने का है प्लान तो ये ऑप्शंस रहेंगे बेस्ट

हम आपको सबसे सस्ती भारतीय कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है तो चलिए जानते हैं कौन वो कारें।

<p>Cheap Indian Sedan Cars</p>
नई दिल्ली: अगर आप इस लॉक डाउन में ऑनलाइन कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं और वह कार सेडान सेगमेंट की है तो आज हम आपको सबसे सस्ती भारतीय कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है तो चलिए जानते हैं कौन वो कारें।
Hyundai Aura : हाल ही में दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी सब कॉन्पैक्ट सेडान aura को भारत में लॉन्च किया है। भारत में यह कार 3 इंजन ऑप्शंस में अवेलेबल है। इस कार में 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन, 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन, 1.2 लीटर क्षमता का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। पर बात करें कीमत की तो यह कार 5.79 लाख की कीमत में अवेलेबल है।
Hyundai xcent : Hyundai xcent को भारत में 5.81 लास्ट की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस कार में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर डीजल इंजन और 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है।
Tigor : टाटा तिगोर एक किफायती सेडान कार है जिसकी शुरुआती कीमत 5.75 लाख रुपए रखी गई है। इस कार में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.