Tata Nexon है भारत की सबसे सस्ती SUV, एक्सीडेंट के दौरान भी रहती है पूरी तरह से सुरक्षित

Tata Nexon में एबीएस, ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयर बैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं

<p>Cheapest Indian SUV</p>
नई दिल्ली: अगर आप एसयूवी कार खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट बेहद कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको भारत की सबसे सस्ती एसयूवी Tata Nexon के बारे में बताने जा रहे हैं। यह ना सिर्फ सबसे सस्ती एसयूवी है बल्कि भारत की सबसे सुरक्षित एसयूवी भी है जो आम आदमी के बजट में आसानी से फिट हो जाती है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस एसयूवी की खासियत।
इंजन और पावर

Tata Nexon फेसलिफ्ट को भारत में दो इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है जिसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन अवेलेबल है। अगर बात करें पेट्रोल इंजन की तो यह 110ps की पावर और 170 न्यूटन मीटर का डार्क जनरेट करता है जबकि डीजल इंजन की बात करें तो यह 110ps की पावर और 160mm का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन ऑप्शन दो ट्रांसमिशन ऑप्शंस के साथ अवेलेबल है जिनमें स्थित स्पीड मैनुअल और सिख स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन अवेलेबल है ( Tata Nexon Specifications )।
फीचर्स

Tata Nexon Features में एबीएस, ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयर बैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा इंटीरियर में क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो इसे बेहद हाईटेक बनाता है।
कीमत

कीमत की बात करें तो भारत में Tata Nexon की शुरुआती कीमत ₹695000 से ₹843000 तक जाती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.