एडवेंचर पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी, मार्च में भारत में दस्तक देगी JEEP Wrangler Rubicon

इस एसयूवी के बारे में लोग काफी उत्सुक हैं और इसके चलते कंपनी को उम्मीद है कि ये एसयूवी लॉन्च होते ही सोल्ड आउट हो सकती है।

<p>jeep wrangler rubicon</p>

नई दिल्ली: JEEP Wrangler Rubicon, जीप का टॉप वेरिएंट है। लेकिन फिलहाल ये वेरिएंट सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट में मिलता है लेकिन अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि ये भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है। कंपनी के अधिकारियों की मानें तो इस एसयूवी के बारे में लोग काफी उत्सुक हैं और इसके चलते उन्हें उम्मीद है कि ये एसयूवी लॉन्च होते ही सोल्ड आउट हो सकती है। चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में कुछ बातें-

इन फीचर्स की वजह से मार्केट में तहलका मचाएगी Hero Xtreme 160r

JEEP Wrangler Rubicon को कंप्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर भारत लाया जाएगा । आपको मालूम हो कि जीप रैंगलर एक ऑफरोडिंग व्हीकल है और टॉप वेरिएंट होने के चलते इसमें सभी आला दर्जे के फीचर्स दिये गए हैं। ऑफरोडिंग व्हीकल होने की वजह से कंपनी ने 10.8 इंच का शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है। इस एसयूवी को दिया गया है।

करोड़ों की कार से लेकर प्राइवेट जेट की मालकिन है डोनॉल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप, देखें तस्वीरें

इंजन और पॉवर- जीप रैंगलर रुबिकॉन को भारत में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लाया जा सकता है तथा इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है। यह 268 बीएचपी का पॉवर व 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।

आपको बता दें कि इस एसयूवी को 3 और 5 डोर वेरिएंट में बनाया जाता है, लेकिन भारत में इसका 5 डोर वेरिएंट ही लॉन्च किया जाएगा । और इसे कंपनी 72 लाख रुपए की कीमत पर उतारा जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.