Maruti Alto से भी कम कीमत में मिल रही Swift, कुछ दिनों के लिए है ऑफर

आपको Maruti Suzuki की सस्ती कार खरीदने के लिए ट्रू वैल्यू पर जाना पड़ेगा जो मारुति का ही सेकंड हैंड कार ( Second hand cars ) प्लेटफार्म है यहां पर आपको मारुति की कारें बेहद कम कीमत में मिल जाती हैं

<p>Get Swift, Dzire of Maruti Suzuki in Maruti Alto Half Price </p>

नई दिल्ली: Maruti Suzuki भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी है जिसकी कारों को खूब पसंद किया जाता है। ग्राहक मारुति सुजुकी की कारों को जबरदस्त रिस्पांस देते हैं क्योंकि यह काफी किफायती और लो मेंटेनेंस होती हैं।

लेकिन मारुति की कई ऐसी कारें हैं जिन्हें लोग कीमत की वजह से नहीं खरीद पाते हैं तो ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप मारुति सुजुकी की महंगी वाली कारें खरीद सकते हैं वह भी कम कीमत पर।

दरअसल आपको मारुति की सस्ती कार खरीदने के लिए ट्रू वैल्यू पर जाना पड़ेगा जो मारुति का ही सेकंड हैंड कार ( Second hand cars ) प्लेटफार्म है यहां पर आपको मारुति की कारें बेहद कम कीमत में मिल जाती हैं और बेहतरीन कंडीशन में, अगर आप भी मारुति की कोई कार खरीदने का मन बना रहे तो यह जगह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। चलिए जानते हैं इस प्लेटफार्म पर कौन-कौन सी कारें मौजूद है।

Maruti Suzuki dzire: मारुति सुज़ुकी डिजायर एक बेहतरीन सेडान कार है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है अगर आप इस कार को ट्रू वैल्यू से खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इस प्लेटफार्म पर डिजायर का 2011 मॉडल अवेलेबल है जो 194334 किलोमीटर चल चुका है। वेबसाइट पर इस कार की कीमत महज 200000 मांगी जा रही है।

Maruti Wagon R : भारत में वैगनआर को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह किफायती हैचबैक कार है। ट्रू वैल्यू परिष्कार का 2008 मॉडल अवेलेबल है जो अब तक 154820 किलोमीटर चल चुका है। वेबसाइट पर इस कार की कीमत महज ₹155000 मांगी जा रही है।

Maruti Swift : मारुति स्विफ्ट भारत में एक पॉपुलर हैचबैक कार है इसमें आसानी से 5 लोग बैठ सकते हैं ट्रू वैल्यू पर इस कार का 2005 मॉडल अवेलेबल है जो अब तक 107903 किलोमीटर चल चुका है। वेबसाइट पर इसे महज ₹110000 में बेचा जा रहा है।

नोट: ट्रू वैल्यू पर जितनी भी कार्य अवेलेबल है उनका स्टॉक खत्म होता रहता है और नया स्टॉक आता रहता है जिसकी कीमत में अंतर भी हो सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.