Honda CRV खरीदें सैंट्रो की कीमत में, जल्दी करें स्टॉक है लिमिटेड

Honda CRV में 1.5 लीटर का 190 एचपी इन लाइन 4 इंजन लगा हुआ है जो 190 एचपी की पावर जेनरेट करता। इस एसयूवी में 14 गैलन का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। अगर बात करें कीमत की तो इस एसयूवी की कीमत तकरीबन ₹2800000 से शुरू होती है।

<p>Buy Cheap Honda CRV</p>

नई दिल्ली: भारत में एसयूवी ( स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल ) कारों को काफी पसंद किया जाता है। दरअसल यह कारें आकार में काफी बड़ी होती हैं और इनका इंजन भी बेहद ही पावरफुल होता है। भारत में एसयूवी चलाना शान की बात मानी जाती है और पूरी फैमिली आसानी से इस में बैठ सकती है।

लेकिन लोगों के साथ में जो दिक्कत आती है वह इसकी कीमत को लेकर है। दरअसल एसयूवी जितनी बड़ी होती है उसकी कीमत उतनी ही ज्यादा होती है और यह आम हैचबैक और सेडान कारों से कहीं ज्यादा महंगी होती हैं। ऐसे में ज्यादातर लोग इन्हें नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि यह कार है उनके बजट से बाहर होती हैं।

अगर आप भी ऐसी हुई खरीदने का मन बना चुके हैं पर आपके पास जरूरी बजट नहीं है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर आप हुंडई सैंटरो ( Hyundai Santro BS4 )की कीमत में एसयूवी खरीद सकते हैं। दरअसल हम आपको सेकंड हैंड कार वेबसाइट के बारे में बताने जा। यह वेबसाइट है ड्रूम ( droom ) ( droom used cars ) ( droom second hand cars ) जहां पर बेहतरीन कंडीशन वाली यूज्ड कार है आपको कम कीमत में मिल जाती है तो चलिए जानते हैं यहां पर सबसे बेहतरीन एसयूवी कौन सी मौजूद है जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं।

होंडा सीआरवी ( Honda CRV BS4 )

हौंडा सीआरवी एक बेहद ही पॉपुलर एसयूवी है जिसमें 1.5 लीटर का 190 एचपी इन लाइन 4 इंजन लगा हुआ है जो 190 एचपी की पावर जेनरेट करता। इस एसयूवी में 14 गैलन का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। अगर बात करें कीमत की तो इस एसयूवी की कीमत तकरीबन ₹2800000 से शुरू होती है।

ड्रूम पर है अवेलेबल पर है अवेलेबल ( Dhoom Honda CRV )

अगर बात करें इस वेबसाइट की तो यहां पर होंडा सीआरवी अवेलेबल ( second hand Honda ) ( less driven Honda CRV ) है। जिसकी कीमत 446400 रुपए है। इस एसयूवी को अब तक 70000 किलोमीटर चलाया जा चुका है। यह साल 2008 का मॉडल है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.