भारत में बेसब्री से हो रहा इन जबरदस्त कारों का इंतजार, दिवाली से पहले होंगी लॉन्च

|

Published: 29 Jul 2019, 09:42 AM IST

  • MG Hector , Tata Harrier को हाल ही में किया गया है लॉन्च
  • अब दिवाली से पहले कई अन्य कारों को किया जाएगा लॉन्च
  • इन कारों को बेहतरीन फीचर्स से किया जाएगा लैस

नई दिल्ली: हाल के दिनों में भारत में कई सारी कारों को पेश किया गया जिनमें MG Hector , Tata Harrier जैसी कारें शामिल हैं। इन कारों को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया गया है और यही वजह है कि ग्राहक इन कारों को खरीदने में रुचि दिखा रहे हैं। हालांकि ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी का दौर चल रहा है इसके बावजूद कार निर्माता कंपनिया नई कारों को लॉन्च करने में पीछे नहीं हट रही हैं। तो चलिए आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आने वाले कुछ महीनों में कौन सी कारें भारत में कुछ की जाने वाली हैं।

Maruti Suzuki S-Presso : मारुती की ये कार क्रॉसओवर माइक्रो एसयूवी होगी और इसका नाम Maruti S-Presso (कोड नेम YK1) रखा गया है। वहीं इसका मुकाबला रेनो क्विड, टाटा टियागो और महिंद्रा KUV100 होगा से होगा।

Tata Altroz : टाटा अल्ट्रोज को भारत में दिवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है। यह एक प्रीमियम हैचबैक कार होगी जिसका मुकाबला टोयोटा ग्लैंजा और मारुती बलेनो से होगा।

Kia Seltos : किआ मोटर्स आने वाले 22 अगस्त को भारत में अपनी पहली SUV किआ सेल्टॉस को लॉन्च करने वाली है। सेल्टॉस को किसी फ्यूचर कार की तरह डिजाइन किया गया है और ग्राहक इस कार की बुकिंग भी कर रहे हैं।

Renault Triber : रेनॉ ट्रिबर का लुक Kwid जैसा लगता है और इस कार को SUV प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। ख़ास बात ये है कि इस कार को कंपनी दिवाली से पहले लॉन्च कर सकती है।