नहीं बंद होगी Tata Hexa कार, कंपनी ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए जारी किया बयान

नहीं बंद होगी टाटा मोटर्स की tata hexa
कंपनी ने खबरों को बताया अफवाह
buzzard भी होनी है इस साल लॉन्च

<p>जारी रहेगा Tata Hexa का सफर , कंपनी ने जारी किया ये बयान</p>

नई दिल्ली: अभी कुछ दिनों पहले मीडिया में खबर तेज से फैल रही थी कि टाटा मोटर्स अपनी suv Tata Hexa को अगले साल यानि 2020 से बंद कर देगा। दरअसल बताया जा रहा था कि कंपनी अपनी suv Tata Hexa को BS-VI के इंजन से अपग्रेड नहीं करेगा यही वजह है कि इसके प्रो़डक्शन बंद होने और इसकी जगह टाटा हैरियर के 7 सीटर वेरिएंट के मार्केट में लॉन्च होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था । इस खबर की वजह से hexa के मालिकों काफी परेशान हो गए थे, लेकिन अब टाटा मोटर्स ने इस बारे में आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस खबर को कोरी अफवाह बताते हुए hexa का प्रोडक्शन जारी रहने की बात कही है।

Maruti S Cross डीजल वेरिएंट की मांग में जबरदस्त कमी, ये है वजह

क्या है आधिकारिक बयान-

“Hexa, टाटा मोटर्स की बेहतरीन इंजीनियरिंग और स्टाइलिंग कैपासिटी को दिखाता हुआ प्रोडक्ट है। टाटा हेक्सा के मालिकों का इस कार के प्रति जुनून हमारे लिए अमूल्य है क्योंकि ये इस कार की परफार्मेंस को बयान करता है। ‘

कंपनी ने आगे कहा है कि हाल के दिनों में tata hexa के प्रोडक्शन बंद होने से संबंधित जो भी खबरें मीडिया में आई हैं वो पूरी तरह से कयासों पर आधारित हैं, टाटा मोटर्स ने इस suv के बंद होने से जुड़ा कोई भी बयान नहीं दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि हमारे लिए हर hexa कस्टमर महत्वपूर्ण है। हम परिवार की तरह है और ये भाईचारा आगे बढ़ाने की उम्मीद करते हैं।

Maruti Baleno का जलवा बरकरार, Hyundai i20 और Glanza को पछाड़ बनी लोगों की पसंद

Tata Buzzard का आना है तय-

टाटा मोटर्स भले ही hexa के बंद होने से इंकार कर रहा है लेकिन बड़ी बात तो ये है कि आने वाले महीनों में tata Buzzard ( हैरियर का 7सीटर वर्जन) मार्केट में आने वाला है और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टाटा अपनी 3 suv पोर्टफोलियो की कारों को कैसे बेचता है। और ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी के आधिकारिक बयान में tata hexa जो कि 2.2-liter 4 सिलंडर टर्बो चार्ज्ड डीजल इंजन से लैस है इसे bs-vi इंजन से लैस करने की बात नहीं कही गई है।

इस वजह से कंपनियां नहीं देती है आधिकारिक बयान-

खैर यहां ध्यान देने वाली बात ये भी है कि कंपनियां कभी भी किसी प्रोडक्ट को बंद करने से पहले आधिकारिक बयान नहीं देता है और टाटा की ही sumo और Nano इस बात के उदाहरण है। दरअसल कंपनियां हमेशा किसी भी कार को बंद करने से इंकार करती हैं ताकि उस कार का स्टॉक बेचने में मदद मिलती रहे।

Tata Altroz के 3 नए टीजर लॉन्च, भारत में जल्द होगी इस कार की लॉन्चिंग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.