Tata Harrier का ऑल-ब्लैक एडिशन इस महीने होगा लॉन्च, जानें खासियत

|

Updated: 01 Aug 2019, 12:03 PM IST

  • Harrier all black edition इसी महीने होगा मार्केट में लॉन्च
  • इस एडिशन के कलर टन में किया गया है बदलाव
  • डिजाइन पहले की तरह ही रखा गया है

नई दिल्ली: Tata Motors अपनी धाकड़ एसयूवी Tata Harrier का ऑल-ब्लैक एडिशन लॉन्च करने वाला है। जानकारी के मुताबिक़ कार का ये एडीशन इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने मुंबई में 74वीं सालाना आम बैठक में इस कार का ऑल-ब्लैक एडिशन लॉन्च करने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि हैरियर ऑल-ब्लैक एडिशन पूरी तरह से ब्लैक कलर में होगी और इसका इंटीरियर से लेकर इसका एक्सटीरियर भी ब्लैक कलर में होगा। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस SUV के अलॉय व्हील्स, ग्रिल, रियर व्यू मिसर्स भी ब्लैक कलर में होंगे।

इस कार में फॉग लैम्प से लेकर इंटीरियर में लेदर फिनिशिंग भी ब्लैक कलर की मिलेगी। ऑल-ब्लैक एडिशन होने की वजह से इस कार को पूरी तरह से ब्लैक कलरतों दिया गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

इस ऑल-ब्लैक एडिशन हैरियर में कलर के अलावा और किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। ऐसे में अगर आप इस स्पेशल एडिशन को खरीदेंगे तो आपको कोई ख़ास बदलाव नहीं नजर आएगा। SUV का डिजाइन भी पहले जैसा ही है साथ ही फीचर्स भी पुराने ही है।

इंजन

हैरियर में 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन है, जो 138 bhp का पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। जानकारी के मुताबिक़ अपडेटेड हैरियर में सनरूफ भी दिए जाने की उम्मीद है। हैरियर का ऑटोमैटिक मॉडल अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है जो बीएस-6 मानकों के अनुरूप।