Renault की Duster SUV पर मिल रहा है 2.17 लाख तक डिस्काउंट, जानें किन्हें मिलेगा ये आॅफर

रेनॉ इंडिया ने इस कॉम्पेक्ट एसयूवी को पर एक शानदार डिस्काउंट आॅफर पेश किया है।

भारतीय कार बाजार में एसयूवी सेगमेंट में रेनॉ की डस्टर एक पॉपुलर नाम है। यह रेनो की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है। जो लोग इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे है उनके लिए एक खुशखबरी है। रेनॉ इंडिया ने इस कॉम्पेक्ट एसयूवी को पर एक शानदार डिस्काउंट आॅफर पेश किया है।
इस आॅफर के तहत कंपनी डस्टर कार खरीदने पर 2.17 लाख रुपए का डिस्काउंट आॅफर कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक रेनॉ डस्टर के बेस वेरिएंट पर 1.6 लाख रुपए तक डिस्काउंट दे रही है जबकि इसके टॉप वेरिएंट पर 2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट कंपनी की ओर से दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के साथ ही कंपनी 10,000 रुपए एक्सचेंज आॅफर के रूप में और 7,000 रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में दे रही है।

लेकिन इतने सारे डिस्काउंट देने के पीछे कंपनी की एक शर्त है, वो यह कि इन सारे डिस्काउंट का लाभ सिर्फ -गैंग ऑफ डस्टर- के सदस्य ही उठा सकते है। कहने का मतलब है कि आम आदमी को इस आॅफर का लाभ नहीं मिलेगा। गैंग ऑफ डस्टर के सदस्य इस कार को खरीदकर 2.17 लाख रुपए का फायदा कर सकते है। कंपनी का यह डिस्काउंट डस्टर के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर दिया जा रहा है।
साथ ही रेना का डस्टर पर दिया जाने वाला महा डिस्काउंट आॅफर सीमित समय के लिए निकाला गया है।
बता दें कंपनी का यह डिस्काउंट स्टॉक क्लियरेंस ऑफर है और रेनॉ जल्द ही इस स्टॉक को खत्म करने का सोच रही है। इसकी वजह है आने वाले त्यौहारी सीजन में रेनॉ की लॉन्च होने वाली नई कैप्टर एसयूवी है।फिलहाल कंपनी के पास इस कार के बेस मॉडल की 35 यूनिट और टॉपएंड मॉडल एडवेंचर एडिशन की 73 यूनिट स्टॉक में हैं। कंपनी डस्टर के बेस मॉडल में व्हाइट और इसके टॉप मॉडल में व्हाइट और सिल्वर कलर ऑफर किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.