बिना फिल्में किए भी सालाना 200 करोड़ कमाते हैं मिथुन चक्रवर्ती, गैराज में खड़ी हैं ये लग्जरी कारें

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का आज जन्मदिवस और हम आपको इस मौके पर उनकी पसंदीदा गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं। जी हां उनके गैराज में ये कारें मौजूद हैं।

<p>बिना फिल्में किए भी सालाना 200 करोड़ कमाते हैं मिथुन चक्रवर्ती, गैराज में खड़ी हैं ये लग्जरी कारें</p>

बॉलीवुड में डिस्को डांस की शुरुआत करने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का आज जन्मदिन है। आज हम मिथुन के जन्मदिन के मौक पर उनके कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं। जी हां मिथुन चक्रवर्ती इस समय बिना फिल्में किए भी हर साल 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेते हैं। मिथुन एक सफल एक्टर होने के साथ-साथ सफल बिजनेसमैन भी हैं। मिथुन एक लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीते हैं, आइए जानते हैं कौन-सी हैं वो कारें जो मिथुन के गैराज में खड़ी हैं।

मर्सिडीज बेंज 1975 (Mercedes Benz 1975)
मिथुन के पास एक 1975 मॉडल मर्सिडीज बेंज भी मौैजूद है। इस कार में 8 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। ये एक रियर व्हील ड्राइव कार है जो अपने दौर में काफी शानदार हुआ करती थी।

फॉक्सवैगन 1975 (Volkswagen 1975)
मिथुन के पास इसी के साथ एक फॉक्सवैगन 1975 मॉडल भी है। इस कार में 4 सिलेंड वाला इंजन दिया गया है जो कि 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

फोर्ड एंडेवर (Ford Endeavour)
फोर्ड एंडेवर में 3198 सीसी का 5 सिलेंडर वाला टर्बो इंजन दिया गया है जो कि 200 पीएस की पावर और 470 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली ये एसयूवी 14 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो एंडेवर की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 23.78 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- अगर कार में AC चलाकर सो रहे हैं तो पहले कर लें ये काम वरना बाद में पछताने का मौका भी नहीं मिलेगा

टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner)
टोयोटा फॉर्च्यूनर में 2755 सीसी का 5 सिलेंडर वाला टर्बो इंजन दिया गया है जो कि 177 पीएस की पावर और 450 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी में 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी 15.04 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो फॉर्च्यूनर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 27.61 लाख रुपये है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.