मारूति अपनी ये कार लेने वाले ग्राहकों को दे रही कैश रिफंड ऑफर

|

Published: 01 Apr 2016, 12:58 PM IST

मारूति सुजुकी अपनी S Cross SUV कार लेने वाले ग्राहकों को कैश रिफंड ऑफर दे रही है
नई दिल्ली। मारूति S Cross एसयूवी कार लेने वाले ग्राहकों के लिए यह खुशखबरी है। कंपनी अपनी इस कार के ग्राहकों को Cash Back Offer दे रही है। गौरतलब है कि एस क्रॉस को लॉन्चिंग के बाद से काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। हालांकि लॉन्च से पहले इस कार ने घरेलू बाजार में एक हलचल जरूर फैलाई थी लेकिन अपनी कीमतों के चलते जल्द ही यह सनसनी गायब होने लगी। ऐसे में जिन ग्राहकों ने मारूति पर विश्वास करते इस कार को खरीदा था, उनके लिए कंपनी ने 90 हजार रूपए के कैश रिफंड की पेशकश की है।
इन ग्राहकों के लिए है कैशबैक ऑफरMaruti का यह Cash Refund ऑफर केवल एस क्रॉस के सबसे पहले ग्राहकों के लिए ही है जिन्होंने एस क्रॉस का 1.6 लीटर डीजल मॉडल खरीदा है। गौरतलब है कि कम बिक्री के चलते मारूति ने जनवरी में एस क्रॉस की कीमतों मेंकंपनी ने 40 हजार से लेकर 2.05 लाख रूपए तक की कटौती की थी। ऐसे में कंपनी ने यह कदम पहले ग्राहकों को होने वाली क्षतिपूर्ति को भरने के लिए उठाया है।
ये है दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार, जानिए क्या है खास
कैशबैक के साथ 2 साल की वॉरंटी भीमारूति अपनी एस क्रॉस के लिए नकद वापसी ऑफर के साथ 2 साल की अतिरिक्त वॉरंटी भी दे रही है। यह वॉरंटी ऑफर 1.3 लीटर डीजल मॉडल पर भी दिया जा रहा है। अब तक इस कार की 23 हजार से ज्यादा यूनिट बिक चुकी है। शुरूआत में मारूति एस क्रॉस के डीडीआईएस320 एल्फा टॉप एंड मॉडल की कीमत 13.74 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई थी, जबकि कीमत घटने के बाद इसकी कीमत 11.69 लाख रूपए रह गई। इसके अलावा इस कार के डीडीआईएस200 मॉडल पर भी 40 हजार से लेकर 66 हजार रूपए तक कम किए गए थे।
इन कारों से मिल रही टक्करएस क्रॉस कंपनी की पहली प्रीमियम क्रॉस ओवर है जिसे घरेलू बाजार में रेनो डस्टर व हुंडई क्रेटा से तगड़ी टक्कर मिल रही है। ऐसे में मारूति का कैश रिफंड ऑफर ग्राहकों में विश्वास बनाए रखने समेत उसके प्रतियोगिता में वापसी करने जैसा है।