दिवाली पर महिंद्रा अपने ग्राहकों को डिलीवर कर रही 1000 Thar SUV

त्योहारी सीजन में ग्राहकों तक खुशियां पहुंचाने में जुटी महिंद्रा।
महिंद्रा थार ( 2020 mahindra thar ) की 1000 इकाइयों को ग्राहकों को डिलीवर किया जाएगा।
यह डिलीवरी उपलब्ध वैरिएंट्स की बुकिंग के आधार पर की जाएंगी।

<p>Mahindra Thar 2020</p>
नई दिल्ली। महिंद्रा ने शुक्रवार को घोषणा की कि कंपनी ने इस दिवाली त्योहार के दौरान देश भर में थार एसयूवी ( 2020 mahindra thar ) की 1,000 यूनिट्स देने की तैयारी कर ली है। यह डिलीवरी उपलब्ध वैरिएंट के लिए प्राप्त बुकिंग के हिसाब से आधारित हैं। कंपनी ने 1 नवंबर से थार एसयूवी की डिलीवरी शुरू कर दी थी और एसयूवी की 500 यूनिट 7 से 8 नवंबर के बीच डिलीवर की गई थीं।
1.11 करोड़ रुपये में बिका Mahindra Thar 2020 का पहला मॉडल, अंदर-बाहर नंबर-1 की प्लेट लगी

कंपनी ने कहा है कि वो हर ग्राहक से व्यक्तिगत रूप से जुड़ने और उनकी संभावित/सटीक डिलीवरी की तारीखों को कम्यूनिकेट करने की प्रक्रिया में है। इससे निश्चित रूप से ग्राहकों को यह समझने में मदद मिलेगी कि कब तक उन्हें अपनी एसयूवी के लिए इंतजार करना होगा। इससे पहले महिंद्रा ने प्रति माह लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनाई थी और जनवरी तक इसे 3,000 तक बढ़ाने की तैयारी है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सीईओ- ऑटोमोटिव डिवीजन, वीजय नाकरा के मुताबिक, “हम अपने ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन के दौरान ‘हैप्पी थार-इंग दिवाली’ की शुभकामनाएं देते हैं। महिंद्रा में हमारी कोशिश है कि हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक उत्सव की खुशियां पहुंचाएं। इसलिए देश भर में 500 से अधिक सभी नई थार की हमारी पहली मेगा डिलीवरी की सफलता के बाद, अब हम इसे एक कदम आगे ले जाने और दिवाली उत्सव को चिह्नित करने के लिए 1,000 ऑल-न्यू थार वितरित करने के लिए खुश हैं।”
Nissan Magnite की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, जानिए कब आएगी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी

Mahindra Thar 2020 के स्पेशिफिकेशन

New Mahindra Thar 2020 के फीचर्स

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.