लैंड रोवर की इन गाड़ियों के लिए काउंटडाउन शुरू, जानें लॉन्चिंग से लेकर प्राइस तक

नई रेंज रोवर को स्पोर्टी लुक देने के लिए twin एग्जॉस्ट को पिछले बंपर में इंटिग्रेट किया गया है।इंटीरियर में सेंटर कंसोल, मसाज फंक्शन से लैस हीटेड सीटें होंगी

<p>लैंड रोवर की इन गाड़ियों के लिए काउंटडाउन शुरू, जानें लॉन्चिंग से लेकर प्राइस तक</p>
नई दिल्ली : जून का आखिरी सप्ताह लैंड रोवर के दीवानों के लिए काफी खास होगी क्योंकि कंपनी अपनी 2 सबसे पॉपुलर और महंगी suv गाड़ियों के नए अवतार लोगों के सामने पेश करने वाली है। कंपनी इसमें क्या चेंज कर रही है इसे 28 जून को ही रिवील किया जाएगा। खबरों की मानें तो 2018 की रेंज रोवर और रेंज रोवर स्पोर्ट के बाहरी लुक्स से लेकर इंटीरियर तक में बदलाव किया जाएगा।
पेट्रोल पंप पर नहीं लगेगी भीड़, फ्यूल डालने से लेकर पेमेंट लेने तक का काम करेगी ये छोटी सी डिवाइस

कंपनी इन नई गाड़ियों के पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट्स लॉन्च करेगी। डीजल वर्जन में 3.0 लीटर, वी6 टर्बोचार्ज्ड इंजन होगा और यह 255 बीएचपी का पावर और 600 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके साथ ही इसमें 4.4 लीटर, टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन का भी आॅप्शन होगा। पेट्रोल वर्जन की बात करें तो इसमें 3.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी6 इंजन होगा जो 335 बीएचपी का पावर और 450 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकेगा।
KTM RC 390 को टक्कर देने के लिए कावासाकी ने चला ये दांव, ग्राहकों की चांदी

वहीं टॉप मॉडल में 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन होगा जो कि 518 बीएचपी का पावर और 625 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। इन सभी इंजनों को 8 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। भारतीय मार्केट में रेंज रोवर स्पोर्ट का मुकाबला टोयोटा लैंडक्रूजर से होगा।
नई रेंज रोवर को स्पोर्टी लुक देने के लिए twin एग्जॉस्ट को पिछले बंपर में इंटिग्रेट किया गया है।इंटीरियर में सेंटर कंसोल, मसाज फंक्शन से लैस हीटेड सीटें, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स होंगे। इसके अलावा गाड़ी में नया ग्रिल और टच प्रो ड्युओ इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स वाली रेंज रोवर स्पोर्ट की एक्स शोरूम कीमत 99.48 लाख रुपये और फ्लैगशिप रेंज रोवर की एक्स शोरूम कीमत 1.74 करोड़ रुपये है।
जरूरत से ज्यादा गर्म हो जाता है इंजन तो तुरंत लगाएं ये डिवाइस और देखें कमाल

कंपनी ने अपनी दोनो नई गाड़ियों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.