Jeep India का त्योहारी धमाका, Compass SUV के मॉडल्स पर 2 लाख तक की छूट

|

Updated: 27 Oct 2020, 08:10 PM IST

  • जीप इंडिया ने कंपास ( Jeep Compass ) और कंपास ट्रेलहॉक एसयूवी पर 2 लाख तक ऑफर दिया।
  • त्योहारी ऑफर के तहत 1.50 तक की छूट और 50 हजार का एक्सचेंज बोनस।
  • आगामी 31 अक्टूबर तक ही जारी रहेगी जीप कंपास के मॉडल्स पर यह छूट।

नई दिल्ली। त्योहारी मौसम में जीप इंडिया ने बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने इस महीने अपनी गाड़ियों पर दो लाख रुपये तक की छूट देने का ऐलान किया है। जीप ने कंपास ( Jeep Compass ) और कंपास ट्रेलहॉक एसयूवी पर आधिकारिक तौर पर आकर्षक छूट जारी कर दी है। अमरीकी कार निर्माता जीप की आधिकारिक इंडिया वेबसाइट पर जारी सूचना के मुताबिक कंपास एसयूवी के लिए लाभ 1.5 लाख से शुरू होकर 2 लाख रुपये तक जाते हैं।

कार चलाते हैं तो ध्यान रखें काम की ये 7 बातें, हमेशा रहेगी हैप्पी जर्नी

हालांकि हाल ही में लॉन्च किया गया नाइट ईगल लिमिटेड एडिशन इस महीने की पेश की गई छूट का हिस्सा नहीं हैं। जीप कॉम्पैक्ट एसयूवी पर ये ऑफर आगामी 31 अक्टूबर 2020 तक मान्य हैं।

कंपास एसयूवी को 2 लाख तक के लाभ के साथ पेश किया गया है। इसमें 1.5 लाख तक का कैश डिस्काउंट और 50,000 तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। जीप कंपास एसयूवी पर दिए जाने वाले लाभ अलग-अलग वैरिएंट्स के हिसाब से अलग-अलग हैं। वहीं, जीप रैंगलर SUV पर कोई त्योहारी फायदा नहीं दिया गया है।

फेस्टिव ऑफर्स के अलावा कार निर्माता इस महीने कंपास SUV पर शानदार डील भी दे रहा है। ये योजनाएं केवल कंपास एसयूवी तक ही सीमित हैं। इनमें EMI स्कीम, हाइब्रिड EMI स्कीम, 6 आसान EMI, 50 प्रतिशत ऑफ EMI प्लान, कम-ब्याज दर, 100 प्रतिशत ऑफ-रोड फंडिंग ऑफर समेत बहुत कुछ शामिल है। कंपनी महिलाओं के लिए भी एक विशेष पेशकश कर रही है। इसमें 8.20 प्रतिशत ब्याज दर और 100 प्रतिशत तक ऑन रोड फंडिंग शामिल है।

Electric Vehicles को बढ़ाने पर फोकस, दिल्ली सरकार दे रही 1.50 लाख तक का कैश इंसेटिव

BS6 उत्सर्जन मानक वाली कंपास SUV को इस साल की शुरुआत में यहां पेश किया गया था। जीप कंपास की एक्स-शोरूम कीमत 16.49 लाख से शुरू होती है और 25.99 लाख तक जाती है। इस एसयूवी को 2.0-लीटर मल्टीजेट II डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है जो 170 bhp की जबर्दस्त ताकत और 350 Nm का पीक टॉर्क देती है। इस एसयूवी का एक 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल वर्जन भी है जो 161 bhp की ताकत और 250 Nm पीक टॉर्क देता है।

इस मॉडल के इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ तैयार किए गए हैं, जो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों पर उपलब्ध हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही कंपनी के लिए अच्छी बिक्री वाला मॉडल था। अब 3 वर्षों में एसयूवी के फेसलिफ्ट मॉडल को पेश करने का संभवता यह सही समय है। फेसलिफ्ट मॉडल की फिलहाल भारत में टेस्टिंग चल रही है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी 7-सीटर कंपास एसयूवी पर भी काम कर रही है जो कि 2021 में हमारे बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है।