माइलेज में Dzire और Tigor को मात देगी नई hyundai Grand Neos, कंपनी ने किया खुलासा

Hyundai की नई Grand i10 neos का सीधा मुकाबला टाटा टिगोर और स्विफ्ट डिजायर से है । लुक्स और इंटीरियर के मामले तो पहले ही ये कार बाजी मारती नजर आ रही थी अब माइलेज के मामले में भी ये कार काफी शानदार साबित होने वाली है।

नई दिल्ली: 20 अगस्त को Hyundai अपनी पॉप्युलर Grand i10 का अपग्रेडेड मॉडल grand i10 Neos लाने वाला है। हम इस कार के लुक्स और इंटीरियर से लेकर इंजन के बारे में आपको पहले ही जानकारी दे चुके हैं लेकिन अब इस कार के बारे में कंपनी ने ऐसी जानकारी दी है जिसे जानने के बाद आप इस कार को खरीदने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे।

शानदार है कार का माइलेज-

दरअसल सूत्रों की मानें तो इसका मैनुअल वैरिएंट 20.7 किमी/लीटर तथा ऑटोमेटिक वैरिएंट 20.5 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करेगा। वहीं नई ग्रैंड आई10 नियोस का डीजल मैन्युअल वैरिएंट 26.2 किमी/लीटर तथा डीजल ऑटोमेटिक वैरिएंट 28.4 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करेगा।

मात्र 11000 रुपए से शुरू हुई Hyundai Grand i10 Neos की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

वहीं अगर इसकी कंप्टीटिव कारों maruti Swift Dzire और टाटा टिगोर की बात करें तो Dzire का माइलेज जहां 21-28 किमी/लीटर और टाटा टिगोर का माइलेज 24-27 kmpl होने का दावा किया जाता है। आपको बता दें कि कंपनी का दावा इनहाउस टेस्टिंग के आधार पर होता है ये बाहर की परिस्थतियों में अलग भी हो सकता है।

इंजन – इंजन की बात करें तो हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस को भारत में 1.2 लीटर पेट्रोल तथा 1.2 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारने वाली है। यह इंजन बीएस-6 मानकों के अनुसार तैयार किये जाएंगे जो कि अप्रैल 2020 से अनिवार्य कर दिया जाएगा। हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 81 बीएचपी का पॉवर व 114 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल तथा एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा। इसका 1.2 लीटर डीजल इंजन 74 बीएचपी का पॉवर व 190 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

hyundai की नई i10 Neos को देख भूल जाएंगे Dzire और Tigor, लॉन्चिंग से पहले जाने इस कार की डीटेल

बुकिंग- Hyundai Grand Neos i10 की बुकिंग कंपनी पहले ही शुरू कर चुकी हैं। इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनो तरह से 11000 रुपए की टोकन मनी के साथ बुक किया जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.