कार मालिकों के लिए खुशखबरी, Hyundai ने जारी किया बेहद सस्ता कार मेंटेनेंस प्रोग्राम

हुंडई इंडिया ने ग्राहकों के लिए कम लागत वाली कार रखरखाव सुविधा पेश की।
इस कार्यक्रम के तहत 5 साल तक कार के रखरखाव की पेशकश करेगी कंपनी।
नया मॉडल खरीदते समय या पहली मुफ्त सर्विस के दौरान इसका विकल्प चुन सकते हैं।

<p>Good news for car owners, Hyundai brings low-cost car maintenance program </p>
नई दिल्ली। देश में दूसरे नंबर की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। दक्षिण कोरियाई ऑटो मेकर हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने सोमवार को अपने उपभोक्ताओं के लिए एक देशव्यापी कार मेंटेनेंस प्रोग्राम ‘शील्ड ऑफ ट्रस्ट’ शुरू करने की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के तहत हुंडई 5 साल तक कम लागत पर कार के रखरखाव की पेशकश करने का दावा करती है। इस प्रोग्राम के तहत रनिंग रिपेयर पार्ट्स के रिप्लेसमेंट को भी कवर करने का दावा किया गया है।
Petrol or Diesel: कौन से फ्यूल वाली कार रहेगी आपकी जेब पर हल्की, ऐसे जानें

जैसा कि दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल कंपनी का दावा है कि हुंडई शील्ड ऑफ ट्रस्ट का मकसद नए कार खरीदारों को मन की शांति प्रदान करना है। इस पैकेज में 9 से अधिक मॉडलों के लिए 14 वियर एंड टीयर पार्ट्स जैसे ब्रेक, क्लच, वाइपर, बल्ब, होज बेल्ट समेत अन्य चीजों को शामिल किया गया है।
हुंडई ग्राहक पूरे भारत में 5 साल तक सभी हुंडई डीलरशिप के माध्यम से इस पैकेज के तहत पुर्जों के रिप्लेसमेंट का विकल्प चुन सकते हैं। हुंडई ने यह भी बताया कि ग्राहकों के पास अपनी नई कार खरीदने के दौरान या पहली बार मुफ्त सर्विस से पहले किसी भी समय यह पैकेज खरीदने का विकल्प है।
इस पहल पर टिप्पणी करते हुए एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा कि ऑटो कंपनी ने अपने ग्राहकों को निर्बाध और लंबे वक्त तक मन की शांति प्रदान करने के लिए हुंडई शील्ड ऑफ ट्रस्ट कार्यक्रम शुरू किया है।
Must Read: कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

उन्होंने कहा, “हुंडई एक ग्राहक-केंद्रित संगठन है जो सबसे अच्छा स्वामित्व अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है। हमने अपने ग्राहकों को निर्बाध और लंबे वक्त तक मन की शांति प्रदान करने के लिए हुंडई शील्ड ऑफ ट्रस्ट लॉन्च किया है, जिससे वे जीवन भर के लिए हमारे भागीदार बन गए हैं।”
ऑटो निर्माता का यह भी दावा है कि हुंडई सेवा सुविधाओं को 360 डिग्री डिजिटल और कॉन्टैक्ट-लेस सर्विस के माध्यम से भी अनुभव किया जा सकता है। जब चाहें और जहां चाहें ऑनलाइन सेवा बुकिंग, वाहन की स्थिति अपडेट, घर या कार्यालय से ऑनलाइन भुगतान सुविधा के लिए पिक एंड ड्रॉप जैसी सुविधाओं के जरिये ग्राहकों के लिए एक टच-फ्री सर्विस अनुभव सुनिश्चित किया जाता है। हुंडई के पास वर्तमान में पूरे भारत में 1,298 वर्कशॉप्स का नेटवर्क है।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.