मामूली एसेसरीज जिन्हें लगाने से कोई भी गाड़़ी देगी लग्जरी कार का मजा

लग्जरी कार जैसे फील के लिए आपको अपनी गाड़ी में कुछ एसेसरीज लगवानी होंगी। गबराइए नहीं ये एसेलरीज आपकी जेब पर बिल्कुल भी भारी नहीं पड़ेगी ।

<p>मामूली एसेसरीज जिन्हें लगाने से कोई भी गाड़़ी देगी लग्जरी कार का मजा</p>
नई दिल्ली: लग्जरी कार की सबसे बड़ी हाईलाइट उसके फीचर्स की लंबी चौड़ी लिस्ट होती है जो उसे नार्मल बजट कार से अलग बनाते हैं।इनमें से कई फीचर्स ऐसे होते हैं जो बेहद सस्ते लेकिन काम के होते हैं और लग्जरी गाड़ियों की लाइफ लाइन होते है। ऐसे ही फीचर्स आप अपनी गाड़ी में भी ला सकते हैं बस उसके लिए आपको करना होगा छोटा सा काम। लग्जरी कार जैसे फील के लिए आपको अपनी गाड़ी में कुछ एसेसरीज लगवानी होंगी। गबराइए नहीं ये एसेलरीज आपकी जेब पर बिल्कुल भी भारी नहीं पड़ेगी ।
आनंद महिंद्रा ने अपने म्यूजियम के लिए खरीदी रजनीकांत की ‘काला’ वाली जीप

 

सीट मैसेंजर

दिनभर काम करने के बाद अपनी गाड़ी में फोन पर बात करना भी कई बार थकाने वाला लगता है। ऐसे में सीट मैसेंजर आपके बड़े काम आ सकता है।इसके लगाने के लिए आपको महज 2000रू खर्च करने होंगे।आपको मालूम हो कि सीट मैसेंजर का फीचर मर्सडीज जैसी गाड़ियां अपनी s रेंज में देती हैं।

हेड्स अप डिस्प्ले यानि HUD

कैसा अच्छा हो न अगर आपको गाड़ी की स्पीड विंडशील्ड पर ही दिखाई पड़े सोच के ही अच्छा लग रहा है न यानि आप भी हेड्स अप डिस्प्ले यानि HUD फीचर अपनी कार में चाहते हैं। बेहद काम का ये फीचर आप किसी भी गाड़ी में इंस्टाल करा सकते हैं वो भी मात्र 2000रू के खर्च में।

car tips

पोर्टेबल फ्रिज

ड्राइव करते समय कोल्ड ड्रिंक्स ठंडी रहे ये बेहद जरूरी है।लेकिन गाड़ी में कुछ भी कर लें चीजें गरम हो ही जाती है। ऐसे में पोर्टेबल फ्रिज आपके बेहद काम आ सकता है। इस फ्रिज के लिए आपको सिर्फ एक 12V का साकेट चाहिए होगा।पोर्टेबल फिर्ज आप कही भी फिट कर सकते हैं और इसमें लगभग 6 कैन और कुछ बोतलें आराम से रखी जा सकती हैं। इस फ्रिज को आप 3990 रू में आराम से खरीद सकते हैं।

लेदर सीट कवर विद ट्म्प्रेचर कंट्रोल

अपनी गाड़ी में लेदर सीट कवर इंस्टॉल कराने के साथ ही थर्मो इलेक्ट्रिक कूलर लगवा लें। इससे बहुत ज्यादा गर्मी या सर्दी होने पर तापमान नियंत्रित कर सकते हैं।इन दोनों चीजों के लिए आपको कम से कम 6000-10000 रू तक खरीदने पड़ेंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.