5 हजार से भी कम में घर ला सकते हैं ये पॉपुलर कार, स्टाइल के साथ मिलेगा माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 5 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं।

<p>5 हजार से भी कम में घर ला सकते हैं ये पॉपुलर कार, स्टाइल के साथ मिलेगा माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन</p>
नई दिल्ली: गर्मियां अपने चरम पर हैं और ऐसे में लोग अपने घरों से निकलकर किसी ऐसी जगह पर जाना पसंद करते हैं जहां पर उन्हें गर्मी से थोड़ी राहत मिल जाए। ऐसे में लोग हिल स्टेशन वगैरह जाते हैं। लेकिन अगर कोई हिल स्टेशन जाना चाहता है और वो भी कार बुक करके तो ये काफी खर्चीला काम हो जाता है। ऐसे में खुद की कार से जाना बेस्ट ऑप्शन रहता है। लेकिन जिनके पास कार नहीं है वो ऐसी ट्रिप पर नहीं जा पाते हैं। लेकिन अब ऐसे लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 5 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं।
रेनो क्विड

रेनो क्विड को मार्केट में लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है। इसके बावजूद इस कार ने मार्केट में अच्छी खासी पकड़ बना ली है। आपको बता दें कि दिल्ली में रेनो क्विड के स्टार्टिंग वेरिएंट की कीमत 2.67 लाख रुपये है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो 50 हजार रुपये डाउन पेमेंट करके आप इस कार को अपना बना सकते हैं। बस आपको 5 साल तक 4,712 रुपये की EMI चुकानी पड़ेगी।
मारुति ऑल्टो 800

मारुती की पॉपुलर का हैचबैक ऑल्टो 800 के बेस वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत कीमत 2.51 लाख रुपये है। ऐसे में आप इस कार को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको 50 हजार रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे इसके बाद आपको 5 साल तक 4375 रुपये की मासिक EMI चुकानी पड़ेगी।
डैटसन रेडीगो

आपको बता दें कि डैटसन की रेडीगो को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कि इस कार की शुरुआती कीमत 2.5 लाख रुपये है। इस कार 50 हजार की डाउन पेमेंट करके 4348 रुपये की मासिक EMI पर आसानी से खरीदा जा सकता है। यह EMI 5 साल तक चुकानी पड़ेगी।
हुंडई ईओन

हुंडई की ईओन के शुरूआती वैरिएंट की कीमत 3.3 लाख रुपये होती है। ऐसे में आपको अगर ये कार खरीदनी है तो इसके लिए आपको 50 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे साथ ही आपको हर महीने 4,793 रुपये की मासिक EMI चुकानी पड़ेगी वो भी 7 सालों तक।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.