बेहद सस्ता है ये कैमरा, आपकी गैरमौजूदगी में रखेगा घर को सेफ

हम आपको ऐसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वीडियो रिकॉर्ड तो करते ही हैं साथ ही ये इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करते हैं जिससे आप किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर इन वीडियो को लाइव देख सकते हैं।

<p>बेहद सस्ता है ये कैमरा, आपकी गैरमौजूदगी में रखेगा घर को सेफ</p>
नई दिल्ली: आप अगर घर पर नहीं है तो आपको अपने घर की सुरक्षा का डर सताता रहता है। ऐसे में आप कुछ कर भी नहीं सकते हैं। अगर सीसीटीवी कैमरों की बात करें तो ये सिर्फ वीडियो रिकॉर्ड करते रहते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वीडियो रिकॉर्ड तो करते ही हैं साथ ही ये इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करते हैं जिससे आप किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर इन वीडियो को लाइव देख सकते हैं।
दरअसल जिस कैमरे की हम बात कर रहे हैं वो है Loopan Wireless HD IP WiFi CCTV Night Vision Security camera जो बड़ी आसानी से मार्केट में मिल जाता है और आप इसे महज 1200 रुपये में खरीद सकते हैं। ये नॉर्मल कैमरों से बिल्कुल अलग होता है और आप इन्हें वाईफाई से भी कनेक्ट कर सकते हैं साथ ही आप इनसे रात में भी देख सकते हैं क्योंकि ये नाइट विजन कैमरे होते हैं।
ये होती है खासियत

इन कैमरों को एक्सेस करने के लिए आपके घर में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए जिससे कनेक्ट होने के बाद आप इस कैमरे को अपने स्मार्टफोन पर एक्सेस कर सकते हैं और लगातार अपने घर की लाइव फुटेज भी देख सकते हैं। बता दें कि इस कैमरे का आकार भी बेहद छोटा होता है ऐसे में आप इसे आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जा सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.