LIVE VIDEO : कंटेनर ने कम्प्यूटर बाबा के वाहन को मारी टक्कर, बाबा बोले मुझे मारने की साजिश

– घटना के बाद बाबा बचे, उनके सेवकों ने कंटेनर चालक को पकड़ा- बुरहानपुर से जोबट जा रहे थे बाबा- इंदौर इच्छापुर हाइवे पर झिरी के पास हुई घटना

<p>LIVE VIDEO: Container collided with computer Baba&#8217;s vehicle, Baba sai</p>

बुरहानपुर. खंडवा लोकसभा उपचुनाव में लोगों का रुझान जानने बुरहानपुर पहुंचे महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा का वाहन हादसे का शिकार हो गया। इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ग्राम झिरी शकर फैक्ट्री के सामने कंटेनर ने बाब के वाहन को टक्कर मार दी। इस घटना में बाबा बाल-बाल बच गए। वाहन चालक, पीए और एक सेवक घायल होने के बाद प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाबा ने इस हादसे को साजिश बताकर मुख्यमंत्री से जांच की मांग की।
हादसा सोमवार दोपहर 12.10 पर हुआ। कंप्यूटर बाबा अपने काफिले के साथ बुरहानपुर के रईपुरा गांव में केला हम्माल मजदूरों से बातचीत कर वे जोबट की ओर लौट रहे थे। तभी शकर कारखाने के सामने खंडवा की तरफ से आ रहे हैं कंटेनर वाहन ने बाबा के वाहन को टक्कर मार दी और कंटेनर करखाने की बाउंड्रीवॉल के बाहर लगे पेड़ से जा टकराया। इस घटना के बाद बाबा वाहन से बाहर निकले और रोड पर ही अचेत हो गए। चालक विवेक जोशी, पीए संदीप द्विवेदी, सेवक जगदेव यादव के सिर और हाथ पर चोट लगने के बाद निजी वाहन से जिला अस्पताल रवाना किया। बाबा काफी समय तक हाइवे किनारे ही सेवकों के साथ रहे। घटना के बाद सेवकों ने ही कंटेनर के चालक को पकड़ा। इस समय यहां से निकल रही पुलिस वाहन भी यहां रुका ओर चालक को पुलिस के सुपुर्द किया।

बाबा ने कहा यह एक साजिश, जांच हो
हादसे के बाद कंप्यूटर बाबा का आरोप लगाया कि हमें रोकने के लिए जानबूझकर यह हुई घटना है। हादसे की होना जांच चाहिए। गुरु भाई महंत बाबा महाकाल ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक साजिश है। हम कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं, इसलिए जानबूझकर यह घटना हुई है। कंटेनर चालक ने सोच समझकर वाहन को इधर, उधर घूमाकर वाहन से टकराया। रविवार रात को खंडवा से बुरहानपुर कालभैराव मंदिर आए थे। यहां से रईपुरा होते हुए जोबट जाने के लिए निकल रहे थे। शाम 5 जोबट के लिए बाबा रवाना हुए।

 

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.