जनता कर्फ्यू के दिन भी खुली चार दुकानें, फ्लाइंग स्कॉट ने किया सील

– कार्रवाई

<p>Four shops open even on the day of Janata curfew, Flying Scott sealed</p>
बुरहानपुर. रविवार को जनता कफ्र्यू का उल्लंघन करने पर फ्लाइंग स्कॉट टीम ने चार दुकानों को सील कर दिया। बाजार और रास्तीपुरा क्षेत्र में व्यापारियों द्वारा दुकानें खोलकर ग्राहकों को सामान दिया जा रहा था। व्यापारियों ने कार्रवाई से बचने के लिए अधिकारियों से गुहार भी लगाई तो अधिकारियों ने भी हाथ जोड़कर मना कर दिया। दुकानों पर सरकारी ताले लगाने के बाद अधिकारी चाबी अपने साथ ले गए।
सहायक आयुक्त कमलेश पाटीदार ने बताया कि अनलॉक होने के बाद रविवार के दिन जनता कफ्र्यू घोषित किया गया है। बाजार की दुकानें बंद रखने के साथ ही लोगों को घरों में रहना है।अनलॉक के जनता कफ्र्यू में शहर की दुकानें खुली मिलने की सूचनाएं मिली।बाजार में भ्रमण करने के दौरान कमल टॉकिज रोडपर नयन ऑप्टीकल्स, फव्वारा चौक में गायत्री बर्तन भंडार खुली मिली।रास्तीपुरा क्षेत्र में गुडलक ट्रेडर्स, राज टाइल्स भी खुली होने के साथ ही ग्राहकों को सामान भी दिया जा रहा था। जनता कफ्र्यू का उल्लंघन करने पर चारों दुकानों को सील करने की कार्रवाई की गई। सरकारी ताला लगाने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए प्रकरण बनाकर अपर कलेक्टर को भेजा जाएंगा।
साहब चालान बना दो, सील मत करो
रास्तीपुरा में गुडलक ट्रेडर्स संचालक पर कफ्र्यू उल्लंघन का यह दूसरा मामला है।पूर्व में निगम अधिकारियों ने 1100 रुपए का चालान बनाकर समझाइश के बाद छोड़ दिया था, रविवार को फिर कफ्र्यू में दुकान खुली मिली तो सील की कार्रवाई हुई।संचालक ने अधिकारियों से कहा कि साहब चालान बना दो, लेकिन को सील मत करो। सहायक आयुक्त ने हाथ जोड़कर मना कर दुकान को सील किया। इस दौरान सहायक आयुक्त सचिन सिटोले, इंजीनियर विशाल मोहे, अशोक पाटिल मौजूद थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.