बुरहानपुर

कंप्यूटर बाबा के वाहन का एक्सीडेंट, बाबा को आइ चोट, चालक सहित दो घायल

– इंदौर इच्छापुर हाइवे पर हुआ हादसा- कंटेनर से टकराया वाहन

बुरहानपुरOct 18, 2021 / 02:30 pm

Amiruddin Ahmad

Computer Baba’s vehicle accident, Baba got hurt, two injured including driver

– बाबा ने लगाया साजिश का आरोप, जांच की मांग
बुरहानपुर. खंडवा लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी दौरे पर बुरहानपुर पहुंचे कंप्यूटर बाबा के वाहन को इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ग्राम झिरी के पास कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में कंप्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए। वाहन चालक, पी.ए सहित सेवक घायल होने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है। कंप्यूटर बाबा बुरहानपुर के कालभैराव मंदिर से चुनावी प्रचार के लिए जोबट की तरफ जा रहे थे। इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ग्राम झिरी शक्कर फैक्ट्री के सामने खंडवा की तरफ से बुरहानपुर आ रहे हैं कंटेनर वाहन से बाबा का वाहन टकरा गया। हादसे में कंप्यूटर बाबा को मामूली चोट आई है। चालक विवेक जोशी, पी.ए संदीप द्विवेदी, सेवक जगदेव यादव के सिर और हाथ पर चोट लगने के बाद निजी वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। हादसे की सूचना मिलते ही निंबोला पुलिस मौके पर पहुंची। कंटेनर सहित चालक को थाने पहुंचाया गया।
बाबा ने लगाया साजिश का आरोप
हादसे के बाद कंप्यूटर बाबा का आरोप लगाया कि हमें रोकने के लिए जानबूझकर यह हुई घटना है। हादसे की होना जांच चाहिए। गुरु भाई महंत बाबा महाकाल ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक साजिश है। हम कांग्रेस का प्रचार कर रहे है, इसलिए जानबूझकर यह घटना हुई है। बुरहानपुर से जोबट जाने के लिए निकले थे। बाबा को मामूली चोट लगी है, लेकिन चालक, पीए और सेवक घायल हुए है।

Home / Burhanpur / कंप्यूटर बाबा के वाहन का एक्सीडेंट, बाबा को आइ चोट, चालक सहित दो घायल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.