कोविड सेंटर के लिए छात्रावास देखने पहुंचे वन मंत्री व अफसरों पर ‘हमला’

कन्या छात्रावास परिसर में अधिकारियों से चर्चा कर रहे थे वनमंत्री विजय शाह तभी बड़ी मात्रा में मधुमक्खी के झुंड ने इन पर हमला कर दिया…

बुरहानपुर/नेपानगर. नेपानगर में उस समय हड़कंप मच गया जब वन मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री विजय शाह शाह सहित अफसरों के दल पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। पंद्रह मिनट तक यहां अफरा तफरी का माहौल रहा। सभी यहां कन्या छात्रावास में कोविड सेंटर के लिए जगह देखने पहुंचे थे। मंत्री सहित सभी जैसे तैसे जान बचाकर इधर उधर निकले। लेकिन मक्खियों ने एसडीएम, तहसीलदार, नपाध्यक्ष सहित मंत्री के काफिले में शामिल एसएफ का एक जवान को काट लिया। इसमें एसडीएम और एएसएफ जवान को ज्यादा मक्खियों ने काटने से उनका उपचार शुरू किया।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, मच गई चीख पुकार

कोविड सेंटर के लिए छात्रावास देखने पहुंचे थे मंत्री-अफसर
दरअसल नेपानगर में उठ रही कोविड सेंटर बनाने की मांग के बाद प्रभारी मंत्री मंगलवार दोपहर 3 बजे नेपानगर पहुंचे। मंत्री सातपायरी के कन्या छात्रावास परिसर में अधिकारियों से चर्चा कर रहे थे। तभी बड़ी मात्रा में मधुमक्खी के झूंड ने इन पर हमला कर दिया। घटना में एसडीएम दीपक चौहान, नपाध्यक्ष राजेश चौहान और एक एसएफ का जवान को मक्खियों ने ज्यादा काटा है। जैसे.तैसे सभी ने भाग कर खुद को सुरक्षित किया। इस दौरान कलेक्टर प्रवीणसिंह, एसपी राहुल कुमार, विधायक सुमित्रा कास्डेकर, एसडीएम दीपक चौहान, तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर, एसडीओपी यशपालसिंह, सीएमओ राजेश मिश्रा, मंडल अध्यक्ष विक्रमसिंह चौहान, पार्षद प्रदीप दवे आदि मौजूद थे। हमले के बाद मंत्री सहित सभी सुरक्षित है। लेकिन एसडीएम, मंत्री के काफिले में शामिल एएसएफ जवान को मक्खियों ने ज्यादा काटने से इनका उपचार नेपानगर अस्पताल में शुरू किया गया। बाद में मंत्री सहित सभी अफसर रेस्ट हाउस में पहुंचने के बाद यहां राहत की सांस ली।

देखें वीडियो- महामारी के बीच मुक्तिधाम में वसूली

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.