बूंदी

लॉकडाउन में छूट के साथ शुरू हुआ पुलिया निर्माण का काम

बूंदी ब्रांच कैनाल पर दौलाड़ा वितरिका के निकट बंद पड़ा पुलिया निर्माण कार्य फिर से शुरू हो गया।

बूंदीJun 01, 2020 / 11:17 am

Narendra Agarwal

लॉकडाउन में छूट के साथ शुरू हुआ पुलिया निर्माण का काम

रामगंजबालाजी. बूंदी ब्रांच कैनाल पर दौलाड़ा वितरिका के निकट बंद पड़ा पुलिया निर्माण कार्य फिर से शुरू हो गया। जानकारी के अनुसार गत वर्ष कैनाल पर रेलवे गेट संख्या 45 के निकट पुलिया निर्माण के साथ सडक़ का निर्माण कार्य शुरू हुआ था। बरसात होने के बाद नहर में लगातार मार्च 20 तक पानी बहने के चलते कार्य बंद पड़ा था। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद पुलिया निर्माण कार्य शुरू हो गया।
धनराशि बढ़ाने की मांग
खटकड़. भाजपा के खटकड़ मंडल महामंत्री हरिमोहन चित्तौड़ा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र भेजकर केन्द्र सरकार की ओर से संचालित प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की धनराशि बढ़ाने की मांग की है। चितौड़ा ने पत्र में कहा कि महंगाई के इस दौर में सरकार द्वारा दी जा रही राशि कम पडऩे लगी है। इससे पात्र परिवारों को आवास निर्माण में कई परेशानियां उठानी पड़ती है।

विधायक को भेजा ज्ञापन
कापरेन. स्थानीय समर्थन मूल्य खरीद केंद्र पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर जांच कराने की मांग को लेकर क्षेत्रीय विधायक को ज्ञापन भेजा। भाजपा के अम्बरीश गौड़ ने क्षेत्रीय विधायक को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में बताया कि जिंस को पास ,नापास करने, ग्रेडिंग करवाने के नाम पर किसानों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया।

मंदिरों को सैनेटाइज करने में जुटे संघ के स्वयं सेवक
बूंदी. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बूंदी नगर की प्रभात शाखाओं ने अपने क्षेत्र में आने वाले मंदिरों को सैनेटाइज करने का काम रविवार को शुरू कर दिया। सुबह देवपुरा शाखा के स्वयंसेवकों ने अपने क्षेत्र में आने वाले सभी मंदिरों में दवा का छिडक़ाव किया। जिला संचालक सोहन लाल भारद्वाज ने बताया कि इस प्रकार का कार्य बूंदी नगर की विवेकानंद शाखा ने भी अपने क्षेत्र के 16 मंदिरों को सैनेटाइज किया। सभी शाखाएं अपने-अपने क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों को विशेष रूप से मंदिरों को सैनिटाइज करेंगी।

Home / Bundi / लॉकडाउन में छूट के साथ शुरू हुआ पुलिया निर्माण का काम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.