लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ने भेजी बेघर परिवारों के लिए मदद

लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला की ओर से बेघर हुए लोगों के लिए भेजी गई मदद गुरुवार को यहां श्योपुरिया की बावड़ी पहुंच गई। सामग्री बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने पहुंचकर सौंपी।

<p>लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ने भेजी बेघर परिवारों के लिए मदद</p>

लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ने भेजी बेघर परिवारों के लिए मदद
बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने पहुंचकर सौंपी
श्योपुरिया की बावड़ी में आगजनी से बेघर हो गए थे 5 परिवार
बूंदी. लोकसभा अध्यक्ष व कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला की ओर से बेघर हुए लोगों के लिए भेजी गई मदद गुरुवार को यहां श्योपुरिया की बावड़ी पहुंच गई। सामग्री बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने पहुंचकर सौंपी।
यहां श्योपुरिया की बावड़ी के निकट पिछले दिनों आगजनी की घटना में पांच परिवार बेघर हो गए। उनका सबकुछ जलकर राख हो गया। इनकी मदद के लिए लोकसभा अध्यक्ष बिरला आगे आए। उनके कार्यालय ने सम्पूर्ण जानकारी जुटाकर आर्थिक मदद के साथ-साथ घरेलू सामानों की व्यवस्था की।
गुरुवार को सामग्री कोटा से बूंदी पहुंची, जिसे विधायक डोगरा ने जाकर पीडि़त परिवारों को सौंपा। उन्होंने कहा कि पीडि़तों की हर सम्भव मदद की गई। अब इनके पास फिर से परिवार को पालने की सामग्री उपलब्ध हो गई। सांसद बिरला ने पीडि़त परिवारों को कपड़े, खाद्य सामग्री, बर्तन, चप्पलें, छत्त ढकने के लिए तिरपाल, प्लास्टिक की बाल्टी, घरेलू उपयोग की सामग्री भेजी।विधायक डोगरा ने बताया कि सांसद कोष से 25-25 हजार रुपए बैंक खातों में आएंगे। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, शहर अध्यक्ष महावीर खंगार, पार्षद रमेश हाड़ा, मनीष सिसोदिया, ओम जांगिड़, हरिशंकर सैनी, नवीन सिंह चौहान, प्रेम प्रकाश जांगिड़, गोपाल सिंह, जितेंद्र सिंह हाड़ा सहित पीडि़त परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.