जन सुनवाई में राज्यमंत्री ने अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण करने के दिए निर्देश

खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को नैनवां पंचायत समिति के सभागार में जन सुनवाई की। दोपहर ढाई बजे शुरू हुई जन सुनवाई देर शाम तक चली।

<p>जन सुनवाई में राज्यमंत्री ने अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण करने के दिए निर्देश</p>

नैनवा. खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को नैनवां पंचायत समिति के सभागार में जन सुनवाई की। दोपहर ढाई बजे शुरू हुई जन सुनवाई देर शाम तक चली। राज्यमंत्री जनसुनवाई में जिस विभाग से सम्बधित शिकायत आती उस विभाग के अधिकारी को शिकायत का समाधान करने के निर्देश देते रहे।
जनुसनवाई में चरागाह भूमि, सरकारी भूमि पर अतिक्रमणों, पानी, बिजली, रास्तें सम्बधी प्रार्थना पत्र अधिक आए। ग्रामीणों ने विद्युत लाइनों के झूलते तारों की समस्या बताई तो कुछ ने पानी की समस्या का ज्ञापन दिया। सुवानिया ग्राम पंचायत के बीजलबा गांव निवासी सीताराम मीणा ने बीजलबा गांव का नाम प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में जोडऩे की मांग की। गांव का नाम ही गायब होने को मंत्री ने गंभीर मानते हुए विकास अधिकारी को नाम जुडवाने के निर्देश दिए। गुढा गोपालजी गांव व उरासी गांवों के ग्रामीणों ने उनके गांवों की चरागाह भूमि पर हा रहे अतिक्रमणों को हटवाये जाने की मांग का ज्ञापन दिया। राजीवगांधी बिग्रेड कांग्रेस के शहर अध्यक्ष नारायणसिंह सोलंकी ने नैनवां की समस्याओं के समाधान का ज्ञापन दिया। देर शाम तक जनसुनवाई चली। जनसुनवाई में उपखंड अधिकारी श्योराम, तहसीलदार अमितेश मीणा, पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट, विकास अधिकारी जतनसिंह गुर्जर सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी जनसुनवाई में मौजूद रहे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.