बुलंदशहर

एसएसपी से बाेली दाे सहेलियां हम आठ साल से रिलेशन में हैं शादी करा दो, हाे गया हाइवाेल्टेज ड्रामा

देर शाम थाने पहुंची थी दोनों युवतियां
दाेनों ने जताई एक दूसरे से शादी की इच्छा
इसके बाद पहुंचे परिजन ताे हाे गया हंगामा

बुलंदशहरAug 29, 2020 / 01:08 pm

shivmani tyagi

बुलंदशहर

बुलदंशहर ( bulandshar ) यह घटना आपको हैरान कर देगी। बुलदंशहर पुलिस लाइन पहुंची दाे सहेलियों ने एसएसपी से मिलकर अपनी शादी इच्छा जताई। सुनने यह बात पहली बार सामान्य से लगती है लेकिन जब इन दोनों ने कहा कि वह पिछले आठ साल से रिलेशन में हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहती हैं ताे यह सुनकर एसएसपी भी हैरान रह गए।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: इस जिले में बारिश ने तोड़ दिया 44 साल का रिकॉर्ड

मामला बुलंदशहर का है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह राेजाना की तरह फरियादियों काे सुन रहे थे। दाेपहर के समय वहां दाे युवतियां पहुंची। इनमें से एक गुलावटी और दूसरी काेतवाली थाना क्षेत्र की रहनी वाली थी। एसएसपी ने जब दाेनाें से समलैंगिंग विवाह की बात सुनी ताे वह भी थाेड़ा हैरान हाे गए। एसएसपी ने दाेनाें युवतियों को कोतवाली भेजते हुए इनके परिजनाें काे सूचना भिजवाई और मामले में उचित कार्यवाही के निर्देश काेतवाली पुलिस काे दिए।
यह भी पढ़ें

Weather Update: ऑरेंज अलर्ट जारी, यूपी के इन जिलों में लगातार दो दिन होगी मूसलाधार बारिश

पुलिस से सूचना मिलने पर देर शाम दाेनाें युवतियों के परिजन भी काेतवाली पहुंच गए। इसके बाद काेतवाली में हाईवाेल्टेज ड्रामा हाे गया। दरअसल परिजनाें दाेनाें सहेलियाें काे समझाने की काेशिश में लगे हुए थे लेकिन दाेनाें ने साफ कह दिया कि वह एक दूसरे के बगैर नहीं रह सकती। इस तरह काफी देर तक काेतवाली में भीड़भाड़ रही और मामला गर्माता रहा। बाद में दाेनाें युवतियाें काे उनके परिजन अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ें

हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, दो घरों के चिराग बुझे

इस पूरे मामले में युवतियों के परिजन मीडियाकर्मियों से दूरी बनाए हुए हैं। उधर पुलिस का कहना है कि दाेनाें युवतियों काे काउंसलिंग के बाद परिजनाें के सुपुर्दगी में दिया गया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जाता है कि दाेनों युवतियां पिछले आठ साल से एक दूसरे काे जानती है और कई वर्षों से इनकी पक्की दाेस्ती है।

Home / Bulandshahr / एसएसपी से बाेली दाे सहेलियां हम आठ साल से रिलेशन में हैं शादी करा दो, हाे गया हाइवाेल्टेज ड्रामा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.